×

Kushinagar News: हाटा ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि के ऊपर चली गोली, बाल बाल बचे

Kushinagar News: जनपद के कसया नगर क्षेत्र के लक्ष्मी सिनेमा हॉल के पास हाटा ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि सुधीर राव के ऊपर गोली चली। इस हमले में राव बाल-बाल बच गए।

Mohan Suryavanshi
Published on: 9 Nov 2022 10:53 AM GMT
Kushinagar News In Hindi
X

हाटा ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि के ऊपर चली गोली: Photo- Social Media

Kushinagar News: कुशीनगर जनपद के कसया नगर क्षेत्र के लक्ष्मी सिनेमा हॉल के पास हाटा ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि सुधीर राव (Hata Block Chief Representative Sudhir Rao) के ऊपर गोली चलने का मामला संज्ञान में आया है। इस हमले में राव बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि नगर पालिका परिषद कसया द्वारा नाली निर्माण के दौरान एक डॉक्टर और ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि के बीच बहस के दौरान गोली चली।

हर पहलू पर बारीकी से नजर लगाए हुए है पुलिस

पुलिस तत्परता दिखाते हुए डॉक्टर को हिरासत में लेकर थाने आई है और मामले की छानबीन कर रही है। कसया में भाजपा नेता पर चली गोली की जांच पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से कर रही है। मामला एक चिकित्सक और ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि के बीच का है इसलिए पुलिस हर पहलू पर बारीकी से नजर लगाए हुए हैं। उच्च अधिकारी भी मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रहे हैं। वही इस घटना से पूरे कॉलोनी वासी सन्न है। कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है ।

सुधीर राव भाजपा नेता व हाटा के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि हैं

भाजपा नेता सुधीर राव हाटा के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि हैं। प्रमुख चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के रूप में प्रमुख पद पर इनकी पत्नी निर्विरोध चुनी गई थी। उनके साथ हुई इस घटना चारो ओर चर्चा हो रही है। ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि के घर इष्ट मित्रों का पहुंच कर कुशल क्षेम पूछ रहे हैं।

आपको बताते चलें कि आरजू राव हाटा ब्लॉक की ब्लॉक प्रमुख हैं। पिछले दिनों ब्लाक सदस्यों ने आरोप लगाया था कि उनके पति मनमाने ढंग से ब्लॉक प्रमुख के अधिकारों का इस्तेमाल करते हैं। वह मनमाने ढंग से क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक बुलाकर कार्रवाई पूरा करते हैं। सदस्यों ने निर्माण कार्यों में धनउगाही करने और सरकारी धन का दुरुपयोग करने के आरोप लगाए थे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story