Kushinagar Video: सरेराह शिक्षकों ने छात्र की पिटाई, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Kushinagar Video: जनपद के हाटा कोतवाली क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज के शिक्षकों द्वारा कक्षा 12 के एक छात्र की सरेराह पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Mohan Suryavanshi
Published on: 24 Aug 2022 3:51 PM GMT
X

Kushinagar: सरेराह शिक्षकों ने छात्र की पिटाई

Kushinagar Video: जनपद के हाटा कोतवाली क्षेत्र (Hata Kotwali area) के एक इंटर कॉलेज के शिक्षकों द्वारा कक्षा 12 के एक छात्र की सरेराह पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शिक्षकों द्वारा फिल्मी अंदाज में छात्र पर टूट पड़ने का वीडियो देखकर लोग अचंभित हैं। ये मामला पिपरैचा के वाल्मीकि इंटर कॉलेज का बताया जा रहा है ।

शिक्षकों के विरूद्ध छात्र की मां ने दी तहरीर

हाटा कोतवाली क्षेत्र (Hata Kotwali area) के लक्ष्मीपुर धूस निवासिनी आशा देवी पत्नी शंभू चौहान कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि मेरे बेटे को वाल्मीकि इंटर कॉलेज के शिक्षकों ने बेवजह मारा पीटा। जब मेरा बेटा मिथिलेश शिक्षक से मारने का कारण पूछा तो वे आगबबूला हो गए और घसीटते हुए स्कूल से बाहर सड़क पर अन्य शिक्षकों के साथ मेरे बेटे को बेरहमी से मारना पीटना शुरू कर दिए। अन्य छात्र बीच बचाव किए। किसी ने पूरी घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। वहीं, विद्यालय के प्रधानाचार्य ने छात्र पर आरोप लगाकर उसके खिलाफ तहरीर दिया है।

शिक्षकों ने दिखाया बेरहमी

कुशीनगर जनपद के पिपरैचा वाल्मीकि इंटर कॉलेज (Pipracha Valmiki Inter College) के बाहर सड़क पर एक छात्र को कई शिक्षकों ने बेरहमी दिखाते हुए लात घुसा से उसको मारने लगे। आखिर में क्या यही शिक्षक का कर्तव्य होता है बीच सड़क पर फिल्मी अंदाज में एक छात्र पर टूट पड़े। ऐसा कौन सा गुनाह था छात्रों को ज्ञान बांटने वाले इतने बेरहम होकर कानून हाथ में लेकर बीच सड़क पर पिटाई शुरू कर दिए।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story