×

Kushinagar Video: कुशीनगर में सामने आया पुलिस का अमानवीय चेहरा, सरेआम युवक को बेरहमी से पीट रहा पुलिसकर्म

UP News Today: वायरल वीडियो में एक कांस्टेबल बीच सड़क पर बेरहमी से एक युवक को पिटाई कर रहा है। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर पुलिस लोगों के निशाने पर आ गई है।

Krishna Chaudhary
Published on: 20 Dec 2022 5:23 AM GMT
Kushinagar police
X

Kushinagar police viral video

Kushinagar Video: अनुशासन और संयमित का पाठ पढ़ाने वाली यूपी पुलिस कभी – कभी खुद ऐसी हरकत देती है कि गुंडों और उनमें ज्यादा फर्क नहीं रह जाता। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें यूपी पुलिस के जवान एक युवक को सरेआम पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो पूर्वी उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के रामकोला थाने के रगड़गंज बाजार का बताया जा रहा है।

वायरल वीडियो में एक कांस्टेबल बीच सड़क पर बेरहमी से एक युवक को पिटाई कर रहा है। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर पुलिस लोगों के निशाने पर आ गई है। कांस्टेबल के इस हरकत पर यूजर्स जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं। इससे पहले भी यूपी पुलिस ऐसी ही हरकतों के कारण विवादों में आ चुकी है। एकबार होमगार्ड के एक जवान यूपी पुलिस के रिटायर दारोगा के साथ बतदमीजी करते हुए पाया गया था। बवाल बढ़ने के बाद आरोपी जवान को निलंबित कर दिया गया था।

दबंगों के पीटने का वायरल हुआ था वीडियो

करीब एक माह पहले कुशीनगर जिले का एक और वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में कुछ दबंग मिलकर एक युवक के साथ जमकर मारपीट कर रहे थे। घटना जिले के रामकोला थाना क्षेत्र का बताया गया। वीडियो में हुड़वा गांव के दो युवल एक युवक को चप्पल से पीट रहे थे। दोनों पक्षों के बीच पैंसों के लेनदेन और वर्चस्व की लड़ाई थी। वीडियो में युवक को पीटने वाला दोनों शख्स खुद को गुंडा और गुंडागर्दी को ही अपना पेशा बता रहा था।

दरअसल नगर पंचायत रामकोला में इन दिनों खुद को गुंडा बताने वाले मनबढ़ों का कहर देखा जा रहा है। अक्सर लोगों के साथ मारपीट होने की घटना सामने आती रहती है। ऐसी घटनाओं के बीच अगर जिले के पुलिसकर्मी भी गुंडे जैसा बर्ताव करेंगे, तब बेचारा आम आदमी किसके पास अपनी फरियाद लेकर जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story