Kushinagar: चिता तक निभाई तीनों दोस्तों ने अपनी दोस्ती, सड़क दुर्घटना में हुई थी मौत

Kushinagar News: जनपद के कसया नगर पालिका परिषद के एक वार्ड के निवासी तीन दोस्तों की कल सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।

Mohan Suryavanshi
Published on: 1 Sep 2022 4:08 PM GMT
Kushinagar News In Hindi
X

सड़क दुर्घटना में हुई थी 3 दोस्तों की मौत (photo: social media )

Kushinagar: जनपद के कसया नगर पालिका परिषद (Kasaya Municipal Council) के एक वार्ड के निवासी तीन दोस्तों की कल सड़क दुर्घटना में हुई मौत के बाद आज तीनों की पोस्टमार्टम के उपरांत लाश उनके घर आई, तो लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। शव को देखकर लोगों की आंखें नम हो गई। शाम को तीनों की चिताओं एक साथ जलता देख सबके आंखों से आंसुओं की धारा बह निकली। लोगों के मुंह से अनायास निकल रहा था तीनों ने चिता तक दोस्ती निभाई।

अपाची सवार तीनों मित्रों की सड़क दुर्घटना में हुई थी मौत

जनपद के कसया थाना क्षेत्र (Kasaya Municipal Council) के स्थानीय नगर पालिका परिषद (Municipal Council) के वार्ड नंबर 6 निवासी तीन युवक बुधवार को अपाची गाड़ी से हेतिमपुर से अपने घर कसया आ रहे थे। राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) पर पकहियवा नहर के पास अपाची डिवाइडर से टकरा गई। बाइक सवार तीनों युवकों में से भरत कुशवाहा और बलवंत गुप्ता की मौके पर मौत हो गई। तीसरा मित्र मधुबन प्रजापति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए सीएचसी कसया लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए जिला अस्पताल रविंद्र नगर रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में तीसरे युवक की भी इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद तीनों का शव एक साथ उनके घर पहुंचा तो पूरा वार्ड शोकाकुल हो गया। परिजन दहाड़े मार मार कर रोने लगे। तीन युवकों की मौत और एक साथ तीनों की चिता जलता सुनकर पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story