Kushinagar News: बदमाशों ने व्यापारी के सिर में मारी गोली, आस पास के क्षेत्र में दहशत का माहौल

Kushinagar News: रात्रि में घटना स्थल पर एसपी धवल कुमार जायसवाल तथा एडिशनल एस पी रितेश कुमार सिंह पहुंच गए।

Network
Newstrack Network
Published on: 14 Nov 2022 3:47 AM GMT
Kushinagar News
X

बदमाशों ने व्यापारी के सिर में मारी गोली (photo: social media )

Kushinagar News: कुशीनगर जनपद के तरयासुजान थाना क्षेत्र के अहिरौलीदान व सिसवा बाजार के बीच कल रात्रि में बाजार से घर जा रहे व्यपारी को अज्ञात बाइक सवार बदमाशो ने सिर में गोली मार कर फरार हो गये, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँच घायल को सीएचसी तमकुही ले गयी। जहां चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया हैं। रात्रि में घटना स्थल पर एसपी धवल कुमार जायसवाल तथा एडिशनल एस पी रितेश कुमार सिंह पहुंच गए।

व्यवसायी विद्यासागर पुत्र रामधारी गौड़ निवासी अहिरौली दान टोला लोकनहां, सिसवा बाजार में बिसागर जयमाल स्टेज सजावट की दुकान चलाता है जो रविवार देर शाम दुकान बंद कर के घर के लिए बाइक से निकला था। तभी रास्ते में तरयासुजान थाना क्षेत्र के सिसवां नाहर के समीप जलाल छापर गांव के आस पास बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने विद्यासागर गौड़ के सिर में गोली मार दी। इस घटना के बाद आस पास के क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया।

तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी

स्थानीय लोगो ने तत्काल घटना की जानकारी तरयासुजान थाने की पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस तत्काल घटना स्थल पर पहुँची, घायल को उपचार के लिए सीएचसी तमकुही ले गयी। जहां घायल की गम्भीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। घायल को अस्पताल भेजने के बाद तरयासुजान पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने और अपराधियों के तलाश में जुट गई है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक तथा अपर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर भी घटना स्थल पर पहुँच गये। फिलहाल व्यापारी के ऊपर हमले के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस पारिवारिक रंजिश और लेन देन के पहलुओं की जांच कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story