×

Kushinagar News: अवैध रुप से रह रहे एक बांग्लादेशी और उसका सहयोगी गिरफ्तार

Kushinagar News: पुलिस गिरफ्तार अभियुक्त से विभिन्न पहलुओं पर पूछताछ के उपरांत विधिक कार्यवाही में जुट गई। विदेशी नागरिक अपने मित्र के साथ रहकर पोस्टर बैनर की दुकान में काम करता था।

Mohan Suryavanshi
Published on: 18 March 2024 4:06 PM GMT
Kushinagar News
X

Kushinagar News (Pic:Social Media)

Kushinagar News: जनपद के कसया थाना क्षेत्र में अवैध रूप से रह रहे एक बांग्लादेशी नागरिक व उसके एक सहयोगी को स्थानीय पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस गिरफ्तार अभियुक्त से विभिन्न पहलुओं पर पूछताछ के उपरांत विधिक कार्यवाही में जुट गई। विदेशी नागरिक अपने मित्र के साथ रहकर पोस्टर बैनर की दुकान में काम करता था। जानकारी के अनुसार बंगलादेशी नागरिक मामुन सरकार पुत्र नानटु सरकार आरोपी जहांगीर की पहचान कई साल पहले से थी। दोनों कतर में साथ-साथ काम करते थे।

पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर

जहांगीर के बुलाने पर ही मामूल यहां आया था और वह एक दुकान में बैनर, पोस्टर की दुकान में काम करता था। जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपियों को रामकोला रोड स्थित मालती पाण्डेय स्कूल के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इन आरोपियों को दीवानी कचहरी से रिमाण्ड लेने के लिए ले गयी थी लेकिन अधिवक्ताओं की हड़ताल के कारण पुलिस इन्हें लेकर फिर वापस हो गयी। पुलिस अधीक्षक कुशीनगर धवल जायसवाल के निर्देशन एवं अपर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर अभिनव त्यागी के पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी कुन्दन कुमार सिंह के नेतृत्व में थानाध्यक्ष गिरिजेश उपाध्याय व हमराहियों ने रविवार को थाना क्षेत्र में अवैध रूप से रह रहे एक बंगलादेशी नागरिक मामुन सरकार पुत्र नानटु सरकार निवासी अमपाल थाना मुरादनगर जिला कुमिल्ला प्रभाग ढाका बांग्लादेश व उसके सहयोगी जहाँगीर अंसारी पुत्र शहीद अंसारी निवासी पं दीनदयाल उपाध्याय नगर थाना कसया कुशीनगर को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के आधार पर पुलिस द्वारा थाना स्थानीय पर मुअसं 153/2024 धारा 7/14 विदेशियो विषयक अधिनियम में अभियोग पंजीकृत कर अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story