Kushinagar: नशे में धुत दबंगों ने दो आर्केस्ट्रा नर्तकियों को किया अगवा, पुलिस ने 2 घंटे में सकुशल बरामद किया

kushinagar News: आर्केस्ट्रा मालिक ने उनकी मनोदशा समझ ली और नर्तकियों को देने से इनकार कर दिया। युवक अपनी दबंगई दिखाते हुए लड़कियों को जबरन पड़कर गाड़ी में बैठकर लेकर चले गए ।

Mohan Suryavanshi
Published on: 9 Sep 2024 7:29 AM GMT (Updated on: 9 Sep 2024 8:22 AM GMT)
X

एडिशनल एसपी रितेश कुमार सिंह  (photo: social media )

kushinagar News: जनपद में रामकोला थाना क्षेत्र के गोबरही चौराहे पर बीती आधी रात को कुछ दबंगों ने असलहो की नोक पर आर्केस्ट्रा की दो नर्तकियों को अगवा कर अपनी कार में उठा ले गए। आर्केस्ट्रा मालिक ने इसकी सूचना 112 नंबर पुलिस को दी। लड़कियों की अगवा होने की खबर पर पुलिस के कान खड़े हो गए । पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 घंटे के अंदर एक मकान से दोनों लड़कियों को सकुशल बरामद किया गया । इस संबंध में पुलिस ने छह आरोपियों को हिरासत में किया है।

बर्थडे पार्टी को रंगीन बनाने के लिए नर्तकियों को किया गया अगवा

रविवार को देर रात कप्तानगंज थाना क्षेत्र के सोहनी गांव में एक परिवार में धूमधाम से बर्थडे पार्टी मनाया जा रहा था। बर्थडे पार्टी में शामिल युवकों ने खाने-पीने के बाद बर्थडे पार्टी को और रंगीन बनाने के लिए लड़कियों की डांस की डिमांड करना शुरू कर दिए। कुछ मनबढ़ युवकों ने हामी भरी और कहा कि नर्तकियों को हम लोग अभी लेकर आते हैं इसके लिए कुछ युवा चार पहिया वाहन से रामकोला थाना क्षेत्र के गोबरही चौराहे पर एक आर्केस्ट्रा संचालक के पास पहुंच गए। बताया जा रहा है कि युवा शराब के नशे में धुत थे । आर्केस्ट्रा मालिक ने उनकी मनोदशा समझ ली और नर्तकियों को देने से इनकार कर दिया। दबंग युवक अपनी दबंगई दिखाते हुए घर में से दो डांसर लड़कियों को जबरन पड़कर गाड़ी में बैठकर लेकर चले गए ।

बताया जा रहा है कि दबंगों ने खौफ फैलाने के लिए फायरिंग भी की । इस बीच आर्केस्ट्रा मालिक ने 112 नंबर पुलिस को सूचना दी। 112 नंबर पुलिस के मार्फत रामकोला थाने को भी सूचना प्राप्त हो गई। पुलिस के आला अफसर को जानकारी मिलते ही पुलिस के कान खड़े हो गए। रामकोला पुलिस और कप्तानगंज पुलिस अलर्ट होकर घेराबंदी कर दी। पुलिस ने लगभग 2 घंटे के अंदर दोनों लड़कियों को सकुशल बरामद कर लिया। वही कप्तानगंज पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

घटना की जानकारी होते ही एडिशनल एसपी रितेश कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। एडिशनल एसपी ने बताया कि बीती रात आधी रात को कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा आर्केस्ट्रा में काम करने वाली दो लड़कियों को टोयोटा कर में बैठाकर ले जाने की सूचना पर पुलिस कार्रवाई करते हुए एक मकान से दोनों लड़कियों को बरामद कर लिया । पुलिस छह आरोपियों को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story