×

Kushinagar News: बच्चों के विवाद में खूब चले लाठी भाले, एक की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

Kushinagar News: विवाद के दौरान दोनों पक्षों से खूब लाठी और भाले चले। भाला लगने से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Mohan Suryavanshi
Published on: 17 Nov 2023 3:49 AM GMT
Kushinagar News
X

मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Newstrack)

Kushinagar News: कुशीनगर जनपद के तरयासुजान थाना क्षेत्र के गांव बाक खास कुर्मी टोला में बच्चों के विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया है। विवाद के दौरान दोनों पक्षों से खूब लाठी और भाले चले। भाला लगने से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए तमकुही राज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने सभी घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

ये लोग हुए घायल

जानकारी के मुताबिक तरयासुजान थाना क्षेत्र के बाक खास कुर्मी टोला में धर्मनाथ यादव व शिव यादव के बच्चों में खेलने के दौरान विवाद हो गया। जिसको आसपास के लोगों ने समझा बूझकर दोनों बच्चों को घर भेज दिया। रात में शिव यादव ने कुछ लोगों के साथ गोल बंद होकर धर्मनाथ यादव के घर पहुंचे और लाठी, डंडे, भाला से अचानक हमला बोल दिया। जिससे मौके पर उपस्थित धर्मनाथ यादव 35 को भाला लग गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वही उनके भाई रामानंद यादव 50, कुसुम देवी पत्नी धर्मनाथ यादव 32, धूमा देवी पत्नी रामानंद यादव 45, अमरजीत पुत्र रामानंद यादव 09 तथा रामानंद की एक पुत्री 14 वर्षीय सहित आधा दर्जन लोग भाला लगे से घायल हो गए।

घायलों को आनन फानन में आसपास के लोगों के द्वारा इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तरयासुजान ले जाया गया। वहीं, प्राथमिक उपचार के उपरांत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तमकुही राज ले जाया गया, जहां इलाज के उपरांत स्थिति गंभीर देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही तमकुहीराज सीओ, तरयासुजान एसएचओ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए है। तरया सुजान पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story