×

Kushinagar News: ट्रैक्टर-ट्राली व बाइक के बीच टक्कर, बाइक सवार पोती और दादी की मौके पर मौत

Kushinagar News: बाइक सवार पोती और दादी की मौके पर मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहे दादा को भी चोटे आई है। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली समेत चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Mohan Suryavanshi
Published on: 5 Jan 2024 4:41 PM GMT
Kushinagar News
X

Kushinagar News (Pic:Newstrack)

Kushinagar News: कुशीनगर जनपद के कसया थाना क्षेत्र के मठिया विशंभर माधोपुर के मठिया चौराहे पर ट्रैक्टर ट्राली और बाइक के बीच टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार पोती और दादी की मौके पर मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहे दादा को भी चोटे आई है। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली समेत चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में जुटी गई है।

विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर ट्राली से हुई घटना

जनपद के कुबेर स्थान थाना क्षेत्र के सखवनिया बुजुर्ग के ओझा टोला निवासी उस्मान अंसारी कसया दीवानी न्यायालय से मुकदमा की तारीख देखकर वापस अपने घर जा रहे थे कि मठिया चौराहे पर विपरीत दिशा से मिट्टी लदी ट्राली - ट्रैक्टर ने अनियंत्रित होकर बाइक सवार को ठोकर मार दिया जिससे बाइक चालक बाइक लेकर दूसरे तरफ गिर गया।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस

बाइक पर बैठी मतरून नेशा पत्नी उस्मान अंसारी उम्र 55 वर्ष व उनकी लड़की की लड़की गोधनी उर्फ अजिमा उम्र 4 वर्ष ट्रैक्टर के साइड में गिर गए जिससे मिट्टी लदा ट्राली का चक्का नानी व नाती के ऊपर चढ़ गया। जिससे मासूम सहित दोनो की दर्दनाक मौके पर ही मौत हो गई। किसी ने इसकी सूचना कसया थाने को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव व ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय रबिंद्र नगर भेज दिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story