×

Kushinagar News: बांस के कोठी में दुपट्टे से लटका मिला नाबालिग लड़की का शव

Kushinagar News: सुबह ही घर से निकली नाबालिग लड़की का शव बांस की कोठी में लटकता हुआ मिला। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

Mohan Suryavanshi
Published on: 26 May 2024 2:49 PM GMT (Updated on: 30 May 2024 10:49 AM GMT)
Kushinagar News
X

Kushinagar News (Pic: Social Media)

Kushinagar News: जनपद के सेवरही थाना क्षेत्र के ग्राम रकबा जंगली पट्टी में एक नाबालिग युवती का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बांस की कोठी में दुपट्टे से लटकते मिलने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। लड़की सुबह से अपने घर से निकली थी और परिजन ढूंढ रहे थे बाद में बांस की कोठी में लाश लटकती मिली। घटना की सूचना मिलते ही आस पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। सूचना पर पहुंची सेवरही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्रामीणों ने देखा शव

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को सेवरही थाना क्षेत्र के पिपराघाट पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम रकबा जंगली पट्टी निवासी मोती लाल निषाद के सत्रह वर्षीय नाबालिग पुत्री कुमारी सरोज की उसके घर से कुछ ही दूरी पर बांस की कोठ में दुपट्टे से लटकते हुए शव ग्रामीणों ने देखा। ग्रामीणों ने लड़की के शव मिलने की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पिपराघाट पुलिस चौकी इंचार्ज सुजीत भारती ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और सभी औपचारिकताएं पूरा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सुबह से थी गायब

शव की शिनाख्त करा ली गयी। मृतका के परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे। मृतका के परिजनों के बताया कि वह सुबह लगभग पांच बजे घर से निकली थी। काफी देर तक वापस नहीं लौटने पर परिजनों द्वारा उसकी काफी खोजबीन की गयी लेकिन पता नहीं चला। बाद में ग्रामीणों द्वारा बांस के कोठी में शव मिली तब परिजन मौके पर पहुंचे और बेटी की शव देखकर दहाड़े मार मारकर रोने लगे। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद नाबालिग युवती के मौत के कारणों का पता चल जायेगा। उपरांत ही युवती के मौत के कारणों की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story