×

Kushinagar News: पिता ने धारदार हथियार से प्रहार कर पत्नी और बेटी उतारा मौत के घाट

Kushinagar News: हत्या करने के बाद हत्यारा पिता फरार हो गया। सूचना पर पहुंची रामकोला पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Mohan Suryavanshi
Published on: 16 Sep 2023 8:15 AM GMT
X

Kushinagar News  (photo: social media )

Kushinagar News: जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के फुलवरिया मगरिब गांव में एक ऐसी हृदय विदारक घटना हो गई है जिसको सुनकर लेकर क्षेत्र के लोग सन्न हो गये। आज सुबह ही एक पिता अपनी पत्नी और बेटी पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद हत्यारा पिता फरार हो गया। सूचना पर पहुंची रामकोला पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की खबर आम होते ही भारी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर जुट गये ‌। पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच की मामले की तहकीकात कर रहे हैं।

घटना की वजह घरेलू विवाद

रामकोला थाना क्षेत्र के फुलवरिया मगरिब गांव में शनिवार सुबह एक अधेड़ पिता ने अपनी पत्नी जखिरन उम्र 45 वर्ष और बेटी रूबिना 19 वर्ष को खंती से प्रहार कर दिया। प्रहार इतना तेज था कि खून की धारा बहने लगी। दोनों मौके पर दम तोड़ दी। आरोपी पिता मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। दो की मौत की सूचना पर पूरा गांव घटनास्थल स्थल के तरफ चल दिए। सूचना पर रामकोला प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह तत्काल मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंच गए। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ‌। सूचना पर एडीशनल एसपी, सीओ खड्डा संदीप कुमार वर्मा भी मौके पर पहुंच गये। पुलिस घटनास्थल के एक एक बिंदुओं की जांच कर रही है। फिलहाल घटना का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है।

यह भी बताया जा रहा कि आरोपी और उसकी पत्नी से एक वर्ष से बातचीत नहीं हो रही थी। आज सुबह किसी बात को लेकर दोनों में कहा सुनी हुई उसके बाद आरोपी पिता उत्तेजित होकर खंती से प्रहार कर दिया। मृतका जखिरन के भाई मौके पर पहुंचे हैं पुलिस उनसे भी घटना के विभिन्न पहलुओं की जानकारी ले रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story