×

Kushinagar News: साले की पत्नी और बहनोई का प्रेम चढ़ा परवान, दोबारा सरहज को लेकर फरार हुआ बहनोई

Kushinagar News: साले की पत्नी के प्यार में अंधा बहनोई दूसरी बार साले की पत्नी को लेकर फरार हो गया। पीड़ित पति ने पुलिस तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। बहनोई पांच बच्चों का पिता है।

Mohan Suryavanshi
Published on: 28 Oct 2023 4:24 PM GMT
Love happened between brother-in-laws wife and brother-in-law, absconded with her
X

साले की पत्नी और बहनोई के बीच हुआ प्रेम, लेकर फरार: Photo- Social Media

Kushinagar News: साले की पत्नी के प्यार में अंधा बहनोई दूसरी बार साले की पत्नी को लेकर फरार हो गया। पीड़ित पति ने पुलिस तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। बहनोई पांच बच्चों का पिता है। सरहज भी बहनोई पर मर मिट रही है और एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसम खायी है। मामला पटहेरवा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। इस घटना को लेकर क्षेत्र में खूब चर्चा है। वहीं साला अपनी पत्नी को पाने के लिए थाने का चक्कर लगा रहा है।

बताया जा रहा है कि एक बार 11 अक्टूबर को बहनोई अपने साले की पत्नी को उसका बहनोई को लेकर फरार हुआ था। लेकिन उस बार दोनों तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के जोकवा बाजार में पकड़ लिये गये थे। पुलिस के सामने सरहज बहनोई के साथ ही रहने की जिद्द पर अड़ी रही। पुलिस ने कार्रवाई करते हुये आरोपी बहनोई को शांति भंग के अंदेशा में जेल भेज दिया था और सरहज को उसके मायके के माँ-बाप को सुपुर्द कर दिया था।

पुनः सरहज को लेकर फुर्र

बहनोई जेल से छूटने के बाद 20 अक्टूबर को साले के घर पहुंचता है और शाम को पुनः सरहज को लेकर फुर्र हो गया। जीजा के दूसरी बार इस कुकृत से आजिज आ कर साले और उसकी बहन दोनों मिलकर थाने के चक्कर लगा रहे हैं। एक अपने पत्नी को पाने के लिए तो दूसरे ने पति को। बहनोई पांच बच्चों का पिता बताया जाता है। पीड़ित पति ने अपने बहनोई के विरुद्ध फिर एक तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story