×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kushinagar News: कलयुगी मां का कारनामा, अपने नवजात शिशु को दूसरी महिला को सौंपकर हुई फरार

Kushinagar News: महिला अपने गोद में नवजात शिशु लिए वहां आयी। उसने किरन को नवजात शिशु पकड़ा कर कहा कि सामने दुकान से कुछ सामान खरीद कर ले आ रही हूं। लेकिन महिला के मन में कपट था।

Mohan Suryavanshi
Published on: 7 Nov 2023 4:18 PM GMT
Mother handed over her newborn baby to another woman and ran away
X

Mother handed over her newborn baby to another woman and ran away

Kushinagar News: जनपद में आज एक ऐसी घटना देखने को मिली जो आप को अंदर से झकझोर के रख देगी। जहां एक कलयुगी मां ने ममत्व का गला घोंटते हुए अपने नवजात शिशु को एक अपरिचित महिला को देकर फरार हो गई। इसके बाद वह दुबारा वापस नहीं आयी। मामला सेवरही थाना क्षेत्र के बनरहा मोड़ चौराहे पर की है। यह घटना तेजी से चारो तरफ फैल गई। नवजात शिशु को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची भी गयी। मां के इस कृत्य की चारोतरफ निंदा हो रही है।

दुकान पर सामान खरीदने का बनाया बहाना

कुशीनगर जनपद के सेवरही के बनरहा मोड़ पर ग्राम धर्मपुर पर्वत निवासी प्रेम कुमार राम की पत्नी किरण भारती गोरखपुर से घर वापस लौटी थी। वह बनराहा मोड़ चौराहे पर वाहन से उतरकर जैसे ही आटो में में बैठने जा रही थी। उसी वक्त एक महिला अपने गोद में नवजात शिशु लिए वहां आयी। उसने किरन को नवजात शिशु पकड़ा कर कहा कि सामने दुकान से कुछ सामान खरीद कर ले आ रही हूं। लेकिन महिला के मन में कपट था।

काफी समय बाद जब नवजात की मां नही आयी तो किरन खोजबीन करने लगी। काफी देर खोजबीन के बाद जब नहीं मिली तो किरन घंटों उसके आने के इंतज़ार मे बैठी रही। ममता का कत्ल करने वाली इस हृदयविदारक घटना की खबर फैलते ही वहां लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। कलयुगी मां आखिर फरार हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस नवजात की सुपुर्दगी तथा परवरिश के लिए चाइल्ड लाइन की टीम को सूचित किया

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story