×

Kushinagar News: जर्जर मकान को तोड़ते समय गिरा छत, एक की मौत, दो गंभीर

Kushinagar News: रविवार को शंकर और उनके दोनों बेटे पुरानी मकान को तोड़ रहे थे।अचानक छत गिरी और उसमें शंकर और उनके दोनों बेटे दब गए। शंभू पूर्ण रूप से छत के नीचे दब गए।

Mohan Suryavanshi
Published on: 7 April 2024 12:38 PM GMT
Kushinagar News
X

Kushinagar News (Pic:Social Media)

Kushinagar News: जनपद कुशीनगर के रामकोला थाना क्षेत्र के गांव में अपने जर्जर मकान की छत को तोड़ते समय छत सहित तीन लोग गिर छत के नीचे दब गये। ग्रामीणों ने छत से दबे तीनों घायलों को निकाला और रामकोला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां इलाज कर तीनों घायलों शम्भू पुत्र शंकर उम्र 42 वर्ष, प्रभु पुत्र शंकर 36 वर्ष, शंकर पुत्र जीतई उम्र 60 वर्ष को जिला अस्पताल पडरौना के लिए रेफर कर दिया। वहां चिकित्सकों ने शम्भू खट्टीक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुरानी मकान को तोड़ते वक्त हुआ हादसा

रामकोला थाना क्षेत्र के हरपुर माफी के शंकर ने पुरानी मकान के पीछे नयी मकान बना लिया था। रविवार को शंकर और उनके दोनों बेटे पुरानी मकान को तोड़ रहे थे।अचानक छत गिरी और उसमें शंकर और उनके दोनों बेटे दब गए। शंभू पूर्ण रूप से छत के नीचे दब गए। परिवार के अन्य सदस्य शोर मचाने लगे‌। शोर सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हुए और तीनों व्यक्तियों को काफी मशक्कत के बाद निकाला। तीनों घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी रामकोला लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में शंभू पुत्र शंकर उम्र 45 वर्ष को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया तथा गंभीर रूप से घायल शंकर और उनके दूसरे बेटे प्रभु का इलाज चल रहा है।

छः लड़कियों के सिर से उठा पिता का साया

रामकोला थाना क्षेत्र के हरपुर माफी मे छत गिरने के हादसे में शम्भू की मौत हो गई। शंभू खट्टीक की पत्नी सरोज देवी का रो-रो कर बुरा हाल हैं। शंभू के छः सन्तानो में सभी पुत्री हैं जिसमे इन्दु उम्र 24 वर्ष, प्रियंका 22 वर्ष, निशा उम्र 18 वर्ष, सपना उम्र 16 वर्ष, काजल उम्र 13 वर्ष और रिशु उम्र 12 वर्ष हैं। इन्दु की शादी कर दिए हैं जबकि पांच लड़कियों का शादी नहीं हुआ हैं। परिवार की स्थिति दयनीय हैं। छः लड़कियों के सिर से पिता का साया उठ गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story