×

Kushinagar News: कबाड़ व्यवसायी ने आग लगा कर किया आत्मदाह का प्रयास, जिला अस्पताल रेफर

Kushinagar News: आग से बुरी तरह झुलसे हुए व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की मदद से सीएचसी रामकोला भेजवाये। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Mohan Suryavanshi
Published on: 20 Oct 2023 11:44 AM GMT
Kushinagar News
X

Kushinagar News (Pic:Newstrack) 

Kushinagar News: जनपद के रामकोला नगर क्षेत्र के रामकोला - कसया मार्ग पर एक कबाड़ी व्यवसायी अपने शरीर पर डीजल छिड़कर आग लगा कर आत्मदाह करने का प्रयास किया। आग से बुरी तरह झुलसे हुए व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की मदद से सीएचसी रामकोला भेजवाये। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। आग लगाने के कारण को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। व्यवसायी बस्ती जनपद का रहने वाला है और कुशीनगर के रामकोला में अकेले रहकर व्यवसाय करता था।

इस कारण लगाया आग

जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित रामकोला- कसया मार्ग पर बस्ती जिले के बनगोरिया के नौकरिया निवासी 55 वर्षीय रफीक कबाड़ खरीदने की दुकान विगत 3 वर्षों से चलाता था। उसकी दुकान पर बस्ती ही जिले के एक दंपति अपने बच्चों के साथ काम करते थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन दिन पूर्व कबाड़ व्यवसायी और वहां कार्य कर रही उसी के जिले की महिला के बीच कहां सुनी हुई और वह चली गई। आज सुबह भी किसी से फोन पर व्यवसायी से हार्ड टाकिंग करते लोगों ने सुना।

तब से कबाड़ व्यवसायी तनाव में था। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि व्यवसायी लोन पर एक पिकअप भी खरीदा था। शुक्रवार सुबह सात के करीब कबाड़ व्यवसायी अपने ऊपर ज्वलनशील द्रव गिराकर आग लगा लिया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग ने बुरी तरह से झुलसे से व्यवसाई को रामकोला सीएचसी पहुंचा जहां पर चिकित्सकों ने उसे स्थिति की गंभीरता को देखते हुए प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। रामकोला के चिकित्सकों ने बताया कि व्यक्ति शत प्रतिशत जला है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story