×

Kushinagar: किशोर को अर्धनंगा कर पीटा, 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर, वीडियो वायरल

Kushinagar News: पुलिस ने पीड़ित किशोर के पिता की तहरीर पर छः नामजद और चार अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर कार्यवाही कर रही है।

Mohan Suryavanshi
Published on: 28 Dec 2023 3:06 PM GMT
Kushinagar News
X

Kushinagar News (Pic:Social Media)

Kushinagar News: कुशीनगर जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के रामपुर भाठ निवासी किशोर को अधनंगा कर बेल्ट से मारने की वीडियो वायरल हो रहा है‌। पुलिस ने पीड़ित किशोर के पिता की तहरीर पर छः नामजद और चार अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर कार्यवाही कर रही है। रामकोला थाना क्षेत्र के रामपुर भाठ निवासी आफताब आलम ने रामकोला थाने में तहरीर देकर बताया कि 4 दिसंबर को मेरे लड़के अब्दुल फहद उम्र 15 वर्ष तथा लाल छपरा निवासी सहरे आज पुत्र मुस्ताक को कुछ युवक पंचायत भवन रामपुर भाठ से जबरदस्ती गाड़ी में बैठाकर सहजौली पोखरे पर ले गए। जहां उनको अधनंगा कर मारा पीटा और वीडियो भी बनाए।

पिता ने कहा कि धमकी के डर से मेरा लड़का स्कूल नहीं जा रहा है। पुलिस ने पिता की तहरीर पर छः नामजद और चार अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही कर रही है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक राजू सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

मारपीट को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं ‌

रामकोला थाना क्षेत्र के रामपुर भाठ में किशोर को अधनंगा कर बेल्ट से पीटने और वीडियो वायरल के मामले में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। हालांकि न्यूजट्रैक इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। फिलहाल कुछ लोगों का कहना है कि मामला लड़की से संबंधित है जिसको लेकर मारपीट हुई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story