Kushinagar: गन्ने के खेत में ले जाकर दरिंदे ने किया मासूम बालिका से किया दुष्कर्म

Kushinagar: रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दरिंदे ने एक 11 वर्षीय मासूम बालिका के साथ गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया और बालिका को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया।

Mohan Suryavanshi
Published on: 13 July 2024 6:25 AM GMT
kushinagar news
X

कुशीनगर में दरिंदे ने किया मासूम बालिका से किया दुष्कर्म (सोशल मीडिया)

Kushinagar News: जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दरिंदे ने एक 11 वर्षीय मासूम बालिका के साथ गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया और बालिका को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया। होश आने पर पीड़ित बालिका किसी तरह रोते बिलखते हुए घर पहुंची और आपबीती अपनी मां से बताई। तत्काल पीड़िता की मां ने बालिका को लेकर सीएचसी रामकोला इलाज कराने के लिए पहुंची। जहां पर चिकित्सकों बालिका का प्राथमिक इलाज कर जिला अस्पताल रविंद्र नगर के लिए रेफर कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची रामकोला पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई ।

बगल में आई बारात में नाच देखने गई थी मासूम बालिका

रामकोला थाना क्षेत्र की एक गांव में बारात आई थी। बगल की रहने वाली 11 वर्षीय एक बालिका बारात में आई नाच को देखने गई थी। पीड़िता की मां ने बताया कि रात के करीब एक बजे एक दरिंदा उस लड़की को पकड़कर सड़क के किनारे स्थित एक गन्ने के खेत में ले गया और उसका मुंह बंद कर उसके साथ दुष्कर्म कर फरार हो गया। बालिका बेहोश हो गई जब कुछ समय बाद होश आया तो गन्ने के खेत से निकलकर धीरे-धीरे घर के तरफ आने लगी तभी गांव की महिलाओं ने उसकी हालत देखकर उसके घर पहुंचाया। बालिका अपनी मां से आपबीती सुनाई। पीड़िता की मां उसके इलाज के लिए तुरंत रामकोला सीएचसी लायी जहां पर पीड़िता का प्राथमिक इलाज चल जिला अस्पताल भेज दिया गया।

परिवारजन पट्टीदारी में आई बारात में हुए थे शामिल

मासूम के साथ हुए दुष्कर्म के समय परिवार के लोग पाटीदारी में आई बारात में शामिल होने गए थे। खाने पीने का कार्यक्रम चल रहा था उसी में पीड़िता के परिवार के लोग अपना सहयोग कर रहे थे। पीड़िता के पिता घर पर नहीं है बाहर कमाने गए हैं जबकि एक भाई और मां घर है जो शादी समारोह में शरीक हुए थे। बालिका बारात में आए नाच को देख रही थी तभी एक कामांध बहसी ने बालिका को गन्ने के खेत में ले जाकर घटना को अंजाम दिया। पीड़ित बालिका ने बताया कि देखने पर दरिंदे को पहचान सकती है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story