×

Kushinagar News: आभूषण दिखाने के बहाने ज्वेलर्स की दुकान में हुई चोरी, तलाश में जुटी पुलिस

Kushinagar News In Hindi: कुशीनगर जनपद के पूर्वी छोर बिहार सीमा से सटे तमुकही राज दादू गंज बाजार में अपाची सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया और मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए।

Mohan Suryavanshi
Published on: 1 Nov 2023 4:41 PM GMT
Kushinagar Jeweler Shop Chori
X

Kushinagar Jeweler Shop Chori 

Kushinagar News: जनपद के तमकुहीराज थाना क्षेत्र के दाहूगंज बाजार में आज दिन दहाड़े सकुंज ज्वेलर्स की दुकान से बाइक सवार दो व्यक्तिय सोनी लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से चोरों के तलाश में जुटी हुई है।

कुशीनगर जनपद के पूर्वी छोर बिहार सीमा से सटे तमुकही राज दादू गंज बाजार में अपाची सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया और मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। सेवरही थाना क्षेत्र निवासी दशरथ वर्मा अपने नाती अंशु वर्मा उम्र 11वर्ष के साथ अपने ज्वेलर्स की दुकान पर मौजूद थे। इसी दौरान दो लोग अपाची मोटरसाइकिल से दुकान पर पहुंचे। आभूषण देखने के लिए बोले जब दुकानदार ने आभूषण दिखना प्रारम्भ किया तो आभूषण देख रहे एक व्यक्ति ने दुकानदार से सिगरेट लाने के लिए अंशु को बाहर भेज दिया।

इतने ही समय में दुकानदार की आंखों से बचते हुए चोरों ने लगभग तीन लाख का सोने के गहने को अपनी जेब में रख लिया। दुकानदार कुछ समझ पाता इसके पहले ही बाइक सवार अपनी अपाची मोटरसाइकिल से फरार हो गए। दुकानदार ने शोर मचाया । अगल बगल के व्यापारी जुटे। लेकिन बदमाश भाग गए थे। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर तमकुहीराज प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार राय अपने दल बल के साथ पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गए। इधर घटना के जानकारी पर पुलिस क्षेत्राधिकारी तमकुहीराज जितेन्द्र सिंह कालरा ने मौके पर पहुंच कर घटना का निरीक्षण किया । घटना के जानकारी पर तमाम नेता और व्यापारी मौके पर पहुंच गए।

Admin 2

Admin 2

Next Story