×

Kushinagar News: गांव से बाहर ले जाकर युवती व महिला के बाल काटे जाने के चर्चित मामले में तीन आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

Kushinagar News: मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दिया, जिसमें तीन आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर ली है।

Mohan Suryavanshi
Published on: 11 Oct 2023 7:44 AM GMT
X

Kushinagar viral video 

Kushinagar News: कुशीनगर जनपद के कुबेर स्थान थाना क्षेत्र के एक गांव के एक मुसहर टोले पर पिछले दिनों एक युवती और एक महिला के आचरण व्यवहार पर आरोप लगाते हुए गांव के ही कुछ मनबढ़ लोगों ने अपमानित करते हुए गांव से बाहर ले जाकर बाल काटा। घुमाने के साथ ही फरमान जारी करते हुए गांव से बाहर किया था। घटना 36 घंटे बाद साहस जुटाकर युवती की मां थाने पहुंची और पूरे मामले की जानकारी दी। मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दिया, जिसमें तीन आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर ली है। अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। पीड़ित और आरोपित दोनों मुसहर समाज से हैं ।

क्या है पूरा मामला मामला

जनपद के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के एक गांव के मुसहर टोले पर एक ऐसा मामला देखने को मिला जहां भीड़ ने खुद कानून से ऊपर उठकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के खाद पंचायत के तर्ज पर फरमान सुनाते हुए युवती व महिला का बाल काटकर घुमाया और मारा पीटा। फरमान यह भी जारी किया गया कि तुम लोग गांव शीघ्र छोड़ दो। महिलाओं पर यह आरोप लगाया गया है कि एक युवक के साथ उनके अवैध संबंध है। घटना शनिवार रात को घटित होती है। युवती की मां किसी तरह से हिम्मत जुटाकर सोमवार को स्थानीय थाने पहुंचती है। महिला की शिकायत गांव के ही पांच को नामजद तथा कई अज्ञात के विरुद्ध मारपीट ,छेड़खानी सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। धीरे मामला सोशल मीडिया पर भी प्रसारित होने लगा लगा पुलिस ने तीन को गिरफ्तार कर लिया है फरार चल रहे है अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

घटना वाली रात के 3 दिन पूर्व बुधवार को भी रात को भी मनबढ़ों ने महिला के दरवाजे पर चढ़कर बवाल किया था और उनके आचरण व्यवहार पर गंभीर आरोप लगाए थे। गांव छोड़कर चले जाने को भी कहा था। ऐसा नहीं करने पर गंभीर परिणाम भुगतान को भी धमकी दी गई थी। आसपास के लोगों ने मिलकर बीच बचाव कर मामले को उसे दिन शांत कर दिया। लेकिन शनिवार की रात को सभी हदें पार करते हुए महिलाओं के बाल काटकर उनकी पिटाई कर की गई तथा घुमाया भी गया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story