Kushinagar News: किशोरी से गैंगरेप के मामले में पकड़े गए दो बाल अपचारी, किशोरी की हो चुकी है मौत

Kushinagar News: किशोरी से गैंगरेप के आरोप में फरार दो बाल अपचारी को पुलिस ने पकड़ लिया है

Mohan Suryavanshi
Published on: 26 July 2024 5:52 AM GMT
Kushinagar News
X

Kushinagar News (Pic: Social Media)

Kushinagar News: जनपद के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या के मुकदमे में फरार चल रहे दो बाल अपचारी आरोपियों स्टीफन एवं अंगद को पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में लेकर उन्हें न्यायालय भेज दिया। जहां से उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया। किशोरी के साथ गैंगरेप के मामले में दो अन्य युवकों को पुलिस पहले भी जेल भेज चुकी है। मामला लगातार राजनीतिक तूल भी पकड़ता चला जा रहा है पिछले दिनों सपा का एक प्रतिनिधिमंडल गांव में पीड़ित परिवारों से मिला और मांगो को लेकर प्रशासन को एक पखवाड़े का अल्टीमेटम भी दिया था।

शौच करने गई थी किशोरी

घटना 30 जून की है जब कुशीनगर जनपद के हनुमानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी खेत की तरफ शौच के लिए गई थी तभी दो युवक और दो बाल अपचारी ने खेत में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं दरिंदों ने किशोरी के विरोध करने पर उसके मुंह में जहरीला पदार्थ डाल दिया था। उसकी हालत बिगड़ती गई। परिजन मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में इलाज करा रहे थे लेकिन 23वें दिन इलाज के दौरान पीड़िता ने दम तोड़ दिया। पीड़िता ने मौत से पहले अपने बयान में चार लोगों का नाम बताया था। जिसमें दो युवकों को पुलिस ने पहले ही पकड़ कर जेल भेज दिया था दो बाल अपचारी की तलाश कर रही थी। बाल अपचारी भी पुलिस के गिरफ्त में आ गए और दोनों को न्यायालय में पेश किया गया। दोनों बाल सुधार गृह भेज दिए गए।

पीड़ित परिवार से मिला था सपा प्रतिनिधिमंडल

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर पूर्व राज्य मंत्री राधेश्याम सिंह के नेतृत्व में सपा का एक प्रतिनिधिमंडल पिछले दिनों पीड़िता के घर पहुंचा। प्रतिनिधि मंडल पीड़ित परिवार को 50 लख रुपए मुआवजा तथा दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने हेतु एक ज्ञापन खड्डा उप जिलाधिकारी को सौंपा। सपा प्रतिनिधि मंडल में पूर्व सांसद बालेश्वर यादव पूर्व एमएलसी राम अवध यादव, मोहम्मद इलियास अंसारी, देवेंद्र यादव आदि रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story