Kushinagar News: पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, गौ तस्करी सहित कई संगीन अपराध के मुकदमे

Kushinagar News: बदमाशों ने पुलिस की टीम पर फायरिंग की। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में दो बदमाश घायल हो गए। बदमाशों के पास से नकद और गाड़ी समेत कई चीजें बरामद हुई हैं।

Mohan Suryavanshi
Published on: 5 Sep 2024 1:51 PM GMT
Kushinagar News
X

गिरफ्तार बदमाश (Pic: Newstrack)

Kushinagar News: जनपद के पडरौना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली बासी चौकी क्षेत्र में आज पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई। जिसमें पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों को गोली लगी और वे घायल हो गए। घायल बदमाशों को इलाज हेतु जिला अस्पताल लाया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है। मौके पर अन्य बदमाशों की होने की भी संभावना है। पुलिस पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर तलाशी कर रही है। मौके पर एसपी भी पहुंच गये।

गौ तस्करी सहित कई संगीन अपराधों में संलिप्त

कुशीनगर जनपद के पडरौना थाना क्षेत्र के बिहार सीमा के सटे बासी पुलिस चौकी क्षेत्र में पुलिस के साथ हुए मुठभेड़ में घायल बदमाशों के विषय में एसपी कुशीनगर संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि एक शातिर बदमाश जो गोरखपुर का निवासी है। अनूप यादव उसके ऊपर 20 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। दूसरा बदमाश खुर्शीद अंसारी जो बिहार का रहने वाला है जो गौ तश्करी में संलिप्त रहता है। पडरौना एवं कप्तानगंज थाने की साइबर टीम को सूचना प्राप्त हुई कि कुछ गौ तस्कर कुशीनगर में गौ तश्करी की फिराक में है। पुलिस ने बिहार सीमा के सेट बासी क्षेत्र में बदमाशों की घेराबंदी की।


अन्य की तलाश जारी

बदमाश खेत में जाकर छुप गए। इसी दौरान बदमाशों ने पुलिस की टीम पर फायरिंग की। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में दो बदमाश घायल हो गए। बदमाशों के पास से एक चार पहिया वाहन, अवैध शस्त्र, ₹10000 नगद, एक दो पहिया वाहन आदि बरामद हुआ है। पुलिस को गैंग के अन्य सदस्यों को भी इस क्षेत्र में होने की सूचना मिली है। पुलिस अभी भी अन्य बदमाशों की खोजबीन कर रही है। एसपी ने पुलिस टीम की इस शानदार सफलता पर इनाम घोषित किया है। एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने सख्त लब्ज़ में कहा है कि बदमाशों की टीम के जो भी मेंबर है उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। इन्हें जेल भेजा जाएगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story