×

Kushinagar News: भाभी ने प्रॉपर्टी हड़पने के लिए देवर की हत्या की दी सुपारी

Kushinagar News: पुलिस ने सेवरही थाना क्षेत्र के रहने वाले दो बदमाशों व साजिश रचने वाली मां बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाशों की कब्जे से दो अवैध देशी तमंचे व दो मोबाइल फोन के साथ ₹30000 नगद भी बरामद हुआ है ।

Mohan Suryavanshi
Published on: 17 Oct 2023 6:54 AM GMT
Kushinagar News
X

Kushinagar News  (फोटो: सोशल मीडिया )

Kushinagar News: लालच और बढ़ते भौतिक सुख सुविधाओं के बीच इंसान इतना बदलता चला जा रहा है कि अपने ही खून के रिश्तों का कत्ल करने पर उतरू हो जा रहा है। ऐसा ही एक मामला कुशीनगर जनपद में भी प्रकाश में आया है, जहां धन लभ में एक भौजाई ने अपने पुत्र से मिलकर अपने ही देवर की हत्या करने के लिए दो बदमाशों को सुपारी दे दी। समय रहते कोतवाली पडरौना व स्वाट टीम ने इस घटना का पर्दाफाश कर दिया और देवर की जान बच गई। इस सिलसिले में पुलिस ने सेवरही थाना क्षेत्र के रहने वाले दो बदमाशों व साजिश रचने वाली मां बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से दो अवैध देसी तमंचे व दो मोबाइल फोन के साथ ₹30000 नगद भी बरामद हुआ है ।

एसपी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पडरौना कोतवाली क्षेत्र की बसहिया बनवीर गांव के निवासी राजेश कुमार मद्धेशिया व उनके भाई शंभू मद्धेशिया सिधुआ बाजार में संयुक्त रूप से कबाड़ की दुकान चलाते थे। शंभू मद्धेशिया की मृत्यु के पश्चात उनकी पत्नी बबीता को बीमा कंपनी से धन मिला हुआ था इसी धन और व्यवसाय के बंटवारे के लिए विवाद चल रहा था। व्यवसाय पर कब्जा जमाने व बीमा से प्राप्त रकम में देवर राजेश को हिस्सा न देने की नीयत से बबीता व उसके बेटे वीरेंद्र ने राजेश की हत्या के लिए सेवरही थाना क्षेत्र के दो बदमाशों को सुपारी दिया। इस सिलसिले में राजेश मद्धेशिया पडरौना कोतवाली पुलिस को जानकारी दी ।

पुलिस ने ऐसे धर दवोचा बदमाशों को

पुलिस को मिली ताजा जानकारी के मुताबिक राजेश की हत्या के लिए तय सुपारी की धनराशि लेने के लिए बदमाश परसौनी नहर की पुलिया के पास पहुंच गए । सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी पुलिस निरीक्षक राज प्रकाश सिंह, स्वाट प्रभारी निरीक्षक सुशील शुक्ला टीम मौके पर पहुंच गए। मौके पर सेवरही थाना क्षेत्र के तिवारी पट्टी निवासी अर्जुन मद्धेशिया इसी थाना क्षेत्र के गौरी जगदीश निवासी नीरज गुप्ता और राजेश के भतीजे वीरेंद्र मद्धेशिया को धर दवोचा। मौके से एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया। इस सिलसिले में कोतवाली पुलिस ने आईपीसी की धारा 115/ 506/ 120 बी / 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story