Kushinagar News: युवकों ने पिकअप सवार पर किया हमला, आधा दर्जन घायल

Kushinagar News: जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र में कुछ मनबढ़ युवकों ने फिल्मी स्टाइल में पिकअप वैन को रोक, एक्शन दिखाते हुए राड और लाठी डंडे से हमला कर आधा दर्जन युवकों को घायल कर दिया।

Mohan Suryavanshi
Published on: 16 July 2024 5:17 PM GMT
Kushinagar News
X

Kushinagar News (Pic: Newstrack)

Kushinagar News: यूपी सरकार के भले कह रही है कि हमारी सरकार में गुन्डे माफिया थर-थर कांप रहे हैं लेकिन मनबढ़ इस सरकार में भी बेख़ौफ़ अपनी मनबढ़ी करते नजर आ रहे हैं। आज कुशीनगर जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र में कुछ मनबढ़ युवकों ने फिल्मी स्टाइल में पिकअप वैन को रोक पूरा एक्शन दिखाते हुए राड और लाठी डंडे से हमला कर आधा दर्जन युवकों को घायल कर दिये। चंद दूरी पर पुलिस चौकी भी है लेकिन मनबढ़ युवक बेखौफ मारपीट करते रहे। रामकोला थाना क्षेत्र के रामपुर भाठ गांव में शादी में शरीफ होने डीजे लेकर आए युवक आज अपने घर गोरखपुर पिकअप से डीजे का सामान लेकर जा रहे थे कि तभी लक्ष्मीगंज तिराहे के समीप तीन बाइक पर सवार सात मनबढ़ युवकों ने पिकअप रोक दिया।

युवकों के अपने हाथ में लिए लोहे का राड, लाठी डंडा से पिकअप पर बैठे युवकों को पीटना शुरू कर दिये। जिसमें पिकअप सवार कई युवक घायल हो गए और कुछ युवक किसी तरह जान बचाकर खेतों में छिपे। घटना की सूचना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। मनबढ़ युवकों ने क्यों हमला किया हमला के पीछे क्या उद्देश्य था यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

क्या है पूरा मामला

सोमवार को गोरखपुर चिलविलवा उनौला से रामकोला थाना क्षेत्र के रामपुर भाठ गांव में डीजे आर्केस्ट्रा का बाजा लेकर कुछ युवक आये थे। बताया जा रहा है कि डीजे का संचालक लड़की पक्ष का रिश्तेदार था। रात में बारात में आये लोगों और घराती लोगों में कुछ झगड़ा भी हुआ था। मंगलवार को दिन डीजे लेकर आए युवक वापस घर जा रहे थे कि तीन बाइकों पर सात युवक लक्ष्मीगंज तिराहे के समीप पहुंचे सभी पिकअप के आगे खड़ा होकर गाड़ी को रोक दिये और गाड़ी में बैठे हिमांशु 17 वर्ष, करण 18 वर्ष, अमित यादव 25 वर्ष , सन्नी 25 वर्ष, विपिन 27 वर्ष, सागर 28 वर्ष तथा अविनाश 30 वर्ष को लाठी डंडे लोहे की राड से पीटना शुरू कर दिये।

पिकअप चालक जान बचाकर कुछ लोगों युवकों को लेकर भागा। लेकिन मनबढ़ युवकों ने चौराहे के आगे पिकअप को पुनः रोक कर पिटाई करने लगे जिसमें कुछ को गंभीर चोट लगी घटना की सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज लक्ष्मीगंज मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेकर मनबढ़ युवकों की तलाश में जुट गए। इस संबंध में एसएचओ विनय कुमार सिंह ने कहा कि जो भी व्यक्ति इसमें शामिल होगा उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story