Agra News: हिंदी फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल की कहानी आगरा में सच साबित हुई

Agra News: शादीशुदा महिलाओं ने युवक पर ब्लैकमेल कर लाखों रुपए हड़पने का आरोप लगाया। फेसबुक पर दोस्ती और नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया रेप। इसके बाद शुरू हुआ ब्लैक मेलिंग का खेल।

Rahul Singh
Published on: 15 Oct 2022 10:29 AM GMT (Updated on: 15 Oct 2022 2:22 PM GMT)
Agra News
X

पीड़ित महिलाओं ने की प्रेस कांफ्रेंस

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में हिंदी फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल की कहानी सच साबित हुई है । फिल्म में जिस तरह रिकी बहल की सताई महिलाएं एक साथ आ गई थी । वैसे ही फेसबुक फ्रेंड का शिकार बनी शादीशुदा महिलाए एक साथ आ गई है और आरोपी युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किये जाने की मांग कर रही है। युवक का शिकार वाली 4 महिलाओं ने यूथ हॉस्टल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और अपनी आपबीती सुनाई । सदर क्षेत्र की रहने वाली महिला के पति रेलवे में कर्मचारी हैं महिला ने बताया कि वर्ष 2018 में फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती मोहित शर्मा के साथ हुई थी । महिला का आरोप है मोहित शर्मा ने उसे बातों के जाल में फंसा कर मिलने के लिए आगरा में मारुति ढाबे के नजदीक बुलाया। उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी । महिला का आरोप है कि युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए । उसके अश्लील फोटो खींच लिए । महिला का आरोप है कि फोटो दिखाकर युवक ने उसे ब्लैकमेल किया और नकदी के साथ सारी ज्वैलरी हड़प कर ली।

आगरा की रहने वाली दूसरी महिला ने बताया कि 2018 में फेसबुक पर उसकी दोस्ती मोहित से हुई थी । मोहित ने उसे बिजनेस एक्सपेंड करने का भरोसा दिलाया था । मोहित के बहकावे में आकर वह मोहित से मिलने चली गई । मोहित ने उसे मारुति ढाबे के नजदीक मिलने के लिए बुलाया था। उसके साथ भी नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर शारीरिक संबंध बनाए थे। अश्लील फोटो खींचे और ब्लैकमेल किया । महिला की माने तो आरोपी युवक अब तक उस से करीब 20 लाख रुपए कैश और 500 ग्राम से भी ज्यादा सोने के जेवरात हड़प कर चुका है।

तीसरी महिला भी आगरा की रहने वाली हैं और निजी स्कूल में प्रिंसिपल हैं । महिला के पति की 2013 में मौत हो चुकी है । प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महिला ने बताया कि पति की मौत के बाद उन्हें रात में नींद ना आने की बीमारी हो गई थी । फेसबुक पर युवक ने उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और एक रिश्ता बताया । फिर उसी रिश्ते के नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी । धीरे धीरे कर बातों के जाल में उलझा लिया । धीरे धीरे कर भरोसा जीत लिया । नगदी के साथ सोने की ज्वेलरी हड़प ली । पीड़ित महिला का कहना है कि आरोपी ने नगदी तो लौटा दी है लेकिन ज्वैलरी अब तक नहीं दी है ।

चौथी महिला दिल्ली की रहने वाली है । महिला के 24 , 25 साल के बच्चे हैं । महिला और उनके पति का ज्वेलरी का बड़ा कारोबार है । महिला का कहना है कि आरोपी युवक ने उन्हें कुछ वर्ष पहले फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी । उन्होंने युवक की फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली । दोनो के बीच बातचीत शुरू हुई तो उसने अपने पिता को बड़ा अधिकारी बताया । आगरा में पेट्रोल पंप दिलाने की बात कही । महिला का कहना है कि उसने भरोसे में आकर उन्होंने अपने पति से युवक को चार लाख रुपये दिलवा दिए । खुद भी 12 लाख रुपए युवक को दे दिए । महिला का आरोप है कि युवक ने पति के पैसे तो वापस लौटा दिए हैं लेकिन अब तक उसके 12 लाख रुपए वापस नहीं किए है । उल्टा अब उसे यह कहकर ब्लैकमेल कर रहा है की तुमने मुझे 1200000 रुपए दिए हैं ,,,,,,तुमने मुझे रुपए क्यों दिए इस बात को लेकर मैं तुम्हें बदनाम कर दूंगा।

पीड़ित महिलाओं में कुछ नहीं थाना पुलिस से भी शिकायत की है। सदर प्रकरण में पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया है। पीड़ित महिला ने बताया कि सदर पुलिस ने मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है । सभी महिलाएं पढ़ी-लिखी हैं कुछ ग्रेजुएट है तो कुछ नहीं पोस्ट ग्रेजुएशन और b.ed भी कर रखी है। सभी महिलाएं सिद्धांत परिवारों से हैं। एक पति रेलवे में टेक्नीशियन है। तो दूसरी के पति कारोबारी । तीसरी महिला का अपने पति के साथ ज्वेलरी का बड़ा कारोबार है। जबकि चौथी महिला निजी स्कूल की प्रिंसिपल है। महिलाओं का कहना है कि वो आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। कहा जा रहा है कि ऐसी महिलाओं की संख्या और भी है। महिलाओं का कहना है कि उनके पास सभी आरोपों के सबूत है। सोमवार को सभी महिलाएं एकसाथ पुलिस अधिकारियों से मामले की शिकायत करेंगी। आरोपी को सजा दिलाना उनकी ज़िंदगी का मकसद है ।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story