Lakhimpur By Election: कल सुबह होगी मतगणना, ईवीएम स्ट्रांग रूम में सुरक्षा के कड़े घेरे में है बंद

Lakhimpur By Election: गोला विधानसभा चुनाव में 391823 मतदाता थे जिसमें 223000 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया था। चुनाव में 57.35 परसेंट मतदान हुआ था

Himanshu Srivastava
Published on: 5 Nov 2022 4:04 PM GMT
X

Lakhimpur By Election counting to be held on november 6 2022

Lakhimpur By Election: लखीमपुर खीरी गोला गोकर्णनाथ विधानसभा के उपचुनाव 3 नवंबर को मतदान होने के बाद कल 6 नवंबर रविवार को सुबह 8:00 बजे से मतगणना की शुरुआत की जाएगी। ईवीएम स्ट्रांग रूम में सुरक्षा के कड़े घेरे में बंद रखे हुए हैं। वहीं समाजवादी के पार्टी के लोग भी ईवीएम की सुरक्षा कर रहे है। गोला विधानसभा चुनाव में 391823 मतदाता थे जिसमें 223000 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया था। चुनाव में 57.35 परसेंट मतदान हुआ था।

कल सुबह 8:00 बजे से मतगणना प्रारंभ हो जाएगी लखीमपुर मुख्यालय के नवीन मंडी स्थल के चबूतरा नंबर 6 पर मतगणना कुल 14 टेबल पर की जाएगी, जिसमें 32 राउंड की मतगणना होगी। ईवीएम में बंद मतों की गिनती सुबह 8 बजे शुरू हो जाएगी कुछ ही घंटो में रिजल्ट आने शुरू हो जायेगे। वही सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए हैं। मतगणना की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

विधानसभा में 7 प्रत्याशी थे जिसमें प्रमुख मुकाबला समाजवादी पार्टी के विनय तिवारी और भाजपा प्रत्याशी अमन गिरी के बीच ही है। आपको बताते चलें लखीमपुर खीरी जिले के गोला गोकरण नाथ विधानसभा 3 नवंबर को उपचुनाव समाप्त हुआ था वही 6 नवंबर को लखीमपुर खीरी राजापुर नवीन मंडी में मतगणना होनी है।

आपको बताते चलें लखीमपुर खीरी राजापुर मंडी में रखी ईवीएम मशीन की कड़ी सुरक्षा के बीच रखी गई है आपको बताते चलें कल सुबह 8:00 बजे से राजापुर मंडी में मतगणना प्रारंभ हो जाएगी लगभग दोपहर 2:00 से 3:00 तक मतगणना की रिजल्ट आ जाएगा आपको बताते चलें गोला विधानसभा की जनता करेगी किसके भाग्य का फैसला किसके सिर पर रखा होगा गोला विधानसभा का ताज ईवीएम मशीनों में कैद है प्रत्याशियों की किस्मत तय करेगी जनता कल दोपहर दो 3:00 बजे तक रिजल्ट आ जाएगा अब देखने वाली बात यह होगी गोला विधानसभा जनता ने किसकी भाग्य का फैसला किया है रिजल्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story