×

UP News: कलयुग का जुआँ! छोटे भाई की पत्नी को जीत गया बड़ा भाई, अब नहीं सुलझ रहा मामला

UP News: महाभारत में आपने देखा था कि कौरवों से पांडव जुएं में द्रौपदी को हार गए थे। ठीक उसी तरह उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जनपद के मोहम्मदी नगर के मोहल्ले में जुआं खेल रहे दो भाइयों में छोटा भाई पत्नी को हार गया। पत्नी

Jugul Kishor
Published on: 19 Aug 2023 7:55 AM GMT
UP News: कलयुग का जुआँ! छोटे भाई की पत्नी को जीत गया बड़ा भाई, अब नहीं सुलझ रहा मामला
X
UP News ( सोशल मीडिया)

UP News: महाभारत में आपने देखा था कि कौरवों से पांडव जुएं में द्रौपदी को हार गए थे। ठीक उसी तरह उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जनपद के मोहम्मदी नगर के मोहल्ले में जुआं खेल रहे दो भाइयों में छोटा भाई पत्नी को हार गया। पत्नी को जब इस बात की भनक लगी तो पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। इसके बाद महिला नाराज होकर मायके चली गई और परिवारीजनों को पूरे मामले की जानकारी दी।

जुएं में पत्नी हार गया पति

जानकारी के मुताबिक युवती का विवाह करीब एक साल पहले मोहम्मदी मोहल्ले के एक युवक के साथ हुआ था। युवती का पति और बड़ा भाई दोनों मिलकर जुआं खेल रहे थे। तभी घर में काम करने वाले मजदूर ने युवक से कहा कि तुम्हारे पास क्या है जो तुम जुएं में रखोगे। छोटे भाई ने जुएं में अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया और बड़ा भाई जीत गया।। मामले की जानकारी जब विवाहिता को हुई तो पति ने कहा कि हम दोनों खाली मजाक कर रहे थे। लेकिन, पति-पत्नी के बीच में विवाद हो गया। पत्नी नाराज होकर मायके चली गई। उसने करीब एक सप्ताह के बाद इस बात की जानकारी परिवारजनों को दी।

युवती के घरवालों ने उसको काफी मारा पीटा और कहा कि उसने इस बात की जानकारी पहले क्यों नहीं दी। इस बात पर युवती ने परिजनों को बताया कि उसे उसके पति ने काफी मारा पीटा था और धमकी दी थी कि, अगर किसी को इस मामले में बताया तो तो तुम्हे तुम्हारे परिवार वाले ही तुम्हे जान से मार देंगे। दंपत्ति पहले से ही आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। दोनों पक्षों मामला निपटाने के लिए पंचायत भी हो चुकी हैं, जिसमें आठ दिन का समय मांगा गया था। लेकिन, मामला नहीं निपट पाया है लड़के वाले ही लड़की को ले जाने के लिए तैयार नहीं हैं। वहीं, आज शनिवार को फिर दोनों पक्षों के बीच समझौते को लेकर बैठक होने की संभावना है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story