Lakhimpur Kheri: एक सप्ताह के अन्दर 6 मासूमों की मौत, इलाके में दहशत

Lakhimpur Kheri: तहसील मोहम्मदी के अंतर्गत आने वाले गांव में बीते 1 सप्ताह के भीतर लगभग 6 मासूम बच्चों की जान चली गई। डॉक्टरों को अभी तक हो रही मौतों का पता नहीं चल पाया है।

Himanshu Srivastava
Published on: 15 Jan 2023 10:50 AM GMT
Lakhimpur Kheri News
X

एक सप्ताह के अन्दर 6 मासूमों की मौत । (Social Media)

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी की तहसील मोहम्मदी के अंतर्गत आने वाले गांव में बीमारियों का इस कदर कहर छा गया है कि बीते 1 सप्ताह के भीतर लगभग 6 मासूम बच्चों की जान चली गई। डॉक्टरों को अभी तक हो रही मौतों का पता नहीं चल पाया है। कौन सी बीमारी के चलते मासूमों की मौत हुई है। परिजनों का कहना है कि बच्चों को मात्र उल्टी और दस्त अचानक शुरू होकर उसका अंत उसकी मौत पर होता है।

1 सप्ताह में 6 बच्चों की मौत

डॉक्टरों से बात करने पर उन्होंने बताया कि जांच के लिए मोहम्मदी कस्बा सहित क्षेत्र के अन्य गांव में अलग-अलग डॉक्टरों की कई टीमें लगाकर जांच कराई जा रही है। लखीमपुर खीरी मोहम्मदी तहसील इलाके के गांव में बीमारियों का कहर टूट पड़ा। आखिरकार गंदगी और बुखार उल्टी दस्त जैसी गंभीर बीमारियों के चलते 1 सप्ताह में 6 बच्चों की मौत हो गई है। छोटे मासूम बच्चों की जान जाने के बाद परिजनों का वा रो-रो कर बुरा हाल है। लेकिन स्वास्थ्य विभाग अभी तक सो रहा था।

सीएमओ ने भेजी जांच टीम

सीएमओ ने गांव में जांच टीम भेजी आखिरकार पहले से क्या स्वास्थ विभाग सो रहा था। ऐसी गंभीर बीमारियों के चलते 1 सप्ताह के अंदर 6 बच्चों की मौत हो जाने से परिवार वालों में कोहराम मच गया। इलाके में हड़कंप मच गया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story