×

Lakhimpur Kheri News: धौरहरा में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को ठोका, 70 वर्षीय वृद्धा की मौत

Lakhimpur Kheri News: धौरहरा के ब्लॉक ईसानगर क्षेत्र तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को टक्कर मारी। इस टक्कर में 70 वर्षीय महिला की मौत हो गई।

Himanshu Srivastava
Published on: 16 Dec 2022 12:35 PM GMT
Lakhimpur Kheri News: धौरहरा में तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को ठोका, 70 वर्षीय वृद्धा की मौत
X

Lakhimpur Kheri News: धौरहरा के ब्लॉक ईसानगर क्षेत्र के बिरसिंगपुर गांव से दवाई लेने व जांच कराने के लिए अपने पुत्र के साथ बाइक पर सवार होकर धौरहरा अस्पताल जा रही 70 वर्षीय महिला अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक से नीचे गिरकर घायल हो गई। परिजनो ने आनन फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र धौरहरा मे भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वही महिला की मौत होने की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है।

ये है मामला

धौरहरा के ब्लॉक ईसानगर के ग्राम बिरसिंहपुर निवासी अब्दुल रहमान की 70 वर्षीय पत्नी गुलशन काफी समय से बीमार थी। जो दवाई लेने एवं जांच कराने के लिए अपने पुत्र मतीन के साथ बाइक पर सवार होकर धौरहरा अस्पताल जा रही थी। इसी दौरान सिसैया क्रेशर के पास हाईवे पर किसी अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से वह छिटककर दूर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई। जिनको घायलावस्था में परिजनों ने आनन फानन में सीएचसी धौरहरा में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान वृद्धा गुलशन की मौत हो गई। वृद्धा की मौत की डाक्टरों से सूचना पाकर पहुंची धौरहरा पुलिस ने शव का पचंनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज कार्रवाई शुरू कर दी।

परिजन नहीं कराना चाहते थे पोस्टमार्टम

बताया यह भी जा रहा है कि वृद्ध महिला की दुर्घटना के उपरांत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत के बाद परिजन उसका पोस्टमार्टम करवाने के इच्छुक नहीं थे, पर मार्ग दुर्घटना में हुई मौत के चलते पुलिस ने डाक्टरों की सूचना पर उसका शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बाबत इंन्सपेक्टर धौरहरा विवेक कुमार उपाध्याय ने बताया कि रोड पर एक्सीडेन्ट से मौत हुई है पीएम तो होना जरूरी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story