×

Lakhimpur Kheri News: कार पलटने से दो सरकारी शिक्षकों सहित 5 लोगो की मौत, सात घायल

Lakhimpur Kheri Accident Today: पुलिस प्रशासन के लोग भी मौके पर पहुंच गए हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

Himanshu Srivastava
Published on: 22 Nov 2022 3:28 AM GMT (Updated on: 22 Nov 2022 3:40 AM GMT)
Lakhimpur Kheri news
X

कार पलटने से दो सरकारी शिक्षकों सहित 5 लोगो की मौत (फोटो: सोशल मीडिया )

Lakhimpur Kheri News: पलिया भीरा रोड पर अतरिया के पास Xylo कार खंती में पलट जाने से ड्यूटी पर जा रहे दो सरकारी शिक्षकों सहित 5 लोगो की मौत की हो गई है। सात लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद कोहरमा मच गया। बचाव व राहत कार्य के लिए आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन के लोग भी मौके पर पहुंच गए हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

पलिया भीरा रोड पर भयंकर सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है सात घायलों की हालत गंभीर है। जानकारी के मुताबिक कार की रफ्तार तेज थी। समझा जाता है किसी वाहन से बचने के लिए कार ड्राइवर ने अचानक कार को रोड के किनारे उतारने का प्रयास किया जिसमें वह कार पर नियंत्रण नहीं रख पाया और कार सड़क के किनारे बने गड्ढे में पलट गई। हादसे के बाद जब तक लोग राहत अभियान शुरू करते तब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी थी। सात घायलों में भी कई की हालत गंभीर है। मरने वालों में दो शिक्षक हैं जो ड्यूटी ज्वाइन करने जा रहे थे।

आपको बताते चलें घटना की सूचना मिलने पर पलिया कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और एम्बुलेंस को बुलवाकर राहत अभियान शुरू कराया। पुलिस ने घायलों को पास के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिसमें इस संभावना पर भी गौर किया जा रहा है कि किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से तो कार खंती में जाकर नहीं गिरी।

कार का दरवाजा काटकर लोगों को निकाला गया

कार में सवार एक व्यक्ति ने पहचान कराई को मृतकों में दो मास्टर है जो कि पलिया में पोस्टेड थे। पुलिस को कार का दरवाजा काटकर लोगों को निकालना पड़ा। ऐसा समझा जा रहा है कि हादसा तड़के किसी समय हुआ है। गाड़ी के ब्रेक फेल होना भी हादसे की वजह हो सकती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story