खाई में लटकी बस: हवा में अटक गए 25 यात्री, भयानक चीख-पुकार से गूंजा यूपी

उत्तर प्रदेश में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया। एक रोडवेज बस सड़क दुर्घटना के बाद खाई में जा गिरी। बस खाई में जाकर सीधे खड़ी हो गयी, इस दौरान बस में 25 यात्री सवार थे।

Shivani
Published on: 23 July 2020 2:19 PM GMT
खाई में लटकी बस: हवा में अटक गए 25 यात्री, भयानक चीख-पुकार से गूंजा यूपी
X

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया। एक रोडवेज बस सड़क दुर्घटना के बाद खाई में जा गिरी। बस खाई में जाकर सीधे खड़ी हो गयी, इस दौरान बस में 25 यात्री सवार थे। ऐसे में यात्रियों के बीच अफरातफरी मच गयी। हालांकी काफी मशक्क्त के बाद सभी यात्रियों को हवा में लटक रही बस से बाहर निकाल लिया गया। बताया जा रहा है कि बस बरेली से सीतापुर जा रही थी।

लखीमपुर खीरी जिले में बस खाई में लटक गई

उत्तर प्रदेश में आज बड़ी दुर्घटना होते होते टली। दरअसल, लखीमपुर खीरी जिले में जंग बहादुर गंज कस्बे के पास नेशनल हाईवे 24 पर एक बस हवा में लटक गयी। बताया जा रहा है कि बस बरेली से सीतापुर की ओर जा रही थी। इस दौरान खीरी जिले में एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में रोडवेज की बस खाई में जा घुसी। हालाँकि ये गिरी नहीं बल्कि हवा में ही आधी लटक गई।

ये भी पढ़ेंः ऐसे होगी भव्य राम मंदिर की पूजा-अर्चना, बेहद खास होगें मुहुर्त के 32 सेकेंड

बरेली से सीतापुर जा रही बस में 25 यात्री सवार

इस दौरान बस में 25 यात्री सवार थे, जो के अंदर ही फंस कर हवा में लटक गए। बस के खाई में लटकते ही यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। चीख पुकार मच गया। स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़ेंः भारत के दुश्मनों की अब खैर नहीं, चीन-पाकिस्तान को तबाह कर सकता है राफेल

बाल-बाल बच सभी 25 यात्री

मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बस ने फंसे सभी यात्रियों को कड़ी मशक्क्त के बाद बाहर निकाल लिया। राहत की बात रही कि इस दौरान कोई भी यात्री घायल नहीं हुआ। सभी 25 यात्री बाल-बाल बच गए। वहीं पुलिस ने उन्हें दूसरी बस में बैठकर उनके गंतव्य तक रवाना कर दिया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story