Lakhimpur Kheri News: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, पत्नी व बच्चे की हालत गंभीर

Lakhimpur Kheri News: कोतवाली निघासन में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी व बच्चे घायल हो गए।

Himanshu Srivastava
Published on: 19 Dec 2022 3:17 AM GMT
Lakhimpur Kheri News
X

हादसाग्रस्त बाइक। 

Lakhimpur Kheri News: कोतवाली निघासन में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी व बच्चे घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को रमिया बेहड़ सीएससी में भर्ती कराया। शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए लखीमपुर जिला मुख्यालय भेज दिया।

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर

निघासन कोतवाली क्षेत्र की घटना में खरवहिया गांव के पास हुआ। सिंगाही कोतवाली क्षेत्र के मसुरहा गांव निवासी हरपाल सिंह उर्फ गगन 25 वर्ष अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ बाइक से ढकेरवा की तरफ जा रहा था। इसी समय तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इससे बाइक चला रहे हरिपाल के सिर में गंभीर चोट आई और पैर बुरी तरीके से कई जगह से टूट गया। हरिपाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बीवी और बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। हरपाल के घर में सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। लोगों भागे दौड़े मौके पर पहुंचे और अब घायलों की तिमारदारी में लगे हैं। कुछ लोग पोस्टमार्टम हाउस पर रुके हैं। घर में रोना पीटना मचा है। लोग उस घड़ी को कोस रहे हैं जब वह घर से निकला।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना मिलते ही निघासन कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया और घायलों को इलाज के लिए रमियाबेहड़ स्वास्थ्य सामुदायिक केंद्र भेज दिया। यहां से हालत गंभीर देखते हुए उनको लखीमपुर खीरी जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं घटना कर भाग रहे ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस आगे की जांच पड़ताल कर रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story