Lakhimpur Kheri News: खेत में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

Lakhimpur Kheri News: जिले के गोला गोकरणनाथ इलाके के थाना हैदराबाद क्षेत्र में संदिग्ध अवस्था में गांव के बाहर खेत के किनारे एक युवक का आम के पेड़ के नीचे शव मिलने से हड़कंप मच गया।

Himanshu Srivastava
Published on: 24 Feb 2023 8:37 AM GMT
Dead Body of Youth Found in Farm
X

Dead Body of Youth Found in Farm (Photo: Social Media)

Lakhimpur Kheri News: जिले के गोला गोकरणनाथ इलाके के थाना हैदराबाद क्षेत्र में संदिग्ध अवस्था में गांव के बाहर खेत के किनारे एक युवक का आम के पेड़ के नीचे शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतक के गले पर कुछ निशान देखा और गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना गुरुवार देर शाम लगभग 6ः00 बजे के आसपास की बताई जा रही है। थाना हैदराबाद इलाके के गांव किर्तापुर निवासी मुनीष के 21 वर्षीय पुत्र मोहित का शव गांव से दक्षिण दिशा की ओर 400 मीटर की दूरी पर खेतों में आम के पेड़ के नीचे मिला। मृतक के पिता ने बताया कि बेटा मोहित कोरैया एजेंट में पूर्व प्रधान अशोक वर्मा के यहां नौकरी करता था, गुरुवार को गांव के ही अनिल वर्मा पुत्र रामकिशोर से कुछ विवाद हुआ। जिसके चलते मेरे बेटे को दोपहर करीब 12ः00 बजे घर छोड़ गए थे, उसके बाद करीब 2ः00 बजे बरम बाबा स्थान से मेरे बेटे को रामकिशोर वर्मा, अनिल कुमार वर्मा, सौरभ ने मेरे बेटे मोहित को पकड़ लिया और उसे लाठी डंडों से मारा-पीटा, उसके बाद रस्सी से गला दबाकर मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मोहित अशोक वर्मा के यहां जानवरों का चारा बनाया करता था, उन्हीं के यहां करीब 5 साल से नौकरी करता था।

मृतक के पिता की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं अजान चैकी प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगे। हालांकि गले पर रस्सी जैसे कुछ निशान पाए गए हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story