डिप्टी CMO पर चढ़ा शादी का 'खुमार', आशा वर्कर को कॉल कर..., डीएम ने किया तलब

Lakhimpur Kheri: डिप्टी सीएमओ लालजी पासी पर शादी का खुमार चढ़ा हुआ है। जिसके लिए वो लगातार एक आशा वर्कर को कॉल करके परेशान कर रहे हैं।

Sonali kesarwani
Published on: 6 Sep 2024 10:55 AM GMT (Updated on: 6 Sep 2024 12:02 PM GMT)
डिप्टी CMO पर चढ़ा शादी का खुमार, आशा वर्कर को कॉल कर..., डीएम ने किया तलब
X

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी से एक मामला सामने आया है जहां डिप्टी सीएमओ शादी करने के लिए काफी परेशान है। इसके लिए वो आशा वर्कर को कॉल कर शादी के लिए दबाव डाल रहे हैं। आशा वर्कर के पीड़ित पति का कहना है कि डिप्टी सीएमओ लाल जी पासी आधी रात को मेरी पत्नी के पास फोन करते हैं जिसकी वजह से वह काफी परेशान है। उन्होंने ये भी बताया कि इसकी शिकायत हमने सीएमओ से की थी। उन्होंने अभी तक किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं की है। आखिर में परेशान होकर हमें अपनी शिकायत लेकर डीएम के पास जाना पड़ रहा है।

डीएम से की शिकायत

सीएमओ में शिकायत दर्ज कराने पर जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तब पीड़िता और उसके पति ने डीएम से इस बात की शिकायत की। शिकायत में उन्होने बताया कि डिप्टी सीएमओ लालजी पासी दिन और रात में फोन करते हैं। उन्होंने 29 अगस्त रात करीब 10 बजे और 30 अगस्त को दिन में 12 बजे अलग-अलग मोबाइल नंबरों से फोन करके शादी करने का दबाव बनाया। वहीं डिप्टी सीएम की तरफ से ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी भी पीड़िता को गई। आशा वर्कर के पति हनीफ अहमद ने कहा कि शादी कराने के लिए देर रात को भी फोन करते हैं। वो आये दिन हमें फोन करके परेशान करते हैं। पीड़िता के पति ने डीएम से ये भी बताया कि हमें डिप्टी सीएमओ से शिकायत कुछ दिन पहले ही की थी लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की।

डीएम ने दिए जांच के आदेश

पूरा मामला जानने के बाद डीएम ने तुरंत मामले की जांच के आदेश दिए। सीएमओ डॉक्टर संतोष गुप्ता ने कहा कि आशा वर्कर शिकायत लेकर आई थी। उन्होंने जो रिकॉर्डिंग हमें सुनाई, उसमें ना तो डिप्टी सीएमओ की आवाज थी और न ही उनका फोन नंबर था। उन्होंने कहा कि पूरे घटना की जांच की जा रही है जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story