×

Lakhimpur kheri News: शराब के नशे में धुत सीएमओ खीरी ने काटा हंगामा, वीडियो वायरल

Lakhimpur kheri News: पत्रकारों के सवाल पूछे जाने पर सीएमओ भड़क उठे और गालियां देना शुरू कर दिया, इतना ही नहीं वीडियो बना रहे पत्रकार का मोबाइल भी छीनकर फेंक दिया।

Himanshu Srivastava
Published on: 10 Nov 2022 7:22 AM GMT
Drunken CMO Lakhimpur kheri
X

शराब के नशे में धुत सीएमओ  

Lakhimpur kheri News: यूपी के लखीमपुर खीरी में सीएमओ अरुणेंद्र त्रिपाठी ने नशे में धुत होकर एक प्राइवेट हॉस्पिटल के सामने जमकर हंगामा काटा और पत्रकारों के सवाल पूछने पर भड़क गए और गालियां देते हुए उनके हाथों से मोबाइल छीनकर फेंक दिया। स्वास्थ्य विभाग के एक आला अधिकारी का नंगनाच देखकर लोग हैरान थे।

बताते चलें की कुछ घण्टों पहले सड़क दुर्घटना में सीओ व उनके ड्राइवर घायल हो गए थे उनको गोला रोड पर स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहां एक तरफ पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद थे तो वही सीएमओ खीरी मौके पर पहुंचे लेकिन सीएमओ नशे में धुत नजर आए।

पत्रकारों के सवाल पूछे जाने पर सीएमओ भड़क उठे और गालियां देना शुरू कर दिया, इतना ही नहीं वीडियो बना रहे पत्रकार का मोबाइल भी छीनकर फेंक दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है की सीएमओ किस तरह से नशे में धुत होकर अपने दो सहायकों के साथ अस्पताल में पहुंचे थे। उन्हीं दो सहायकों की मदद से नशे में धुत सीएमओ को गाड़ी में बैठाया गया।

जुलाई में सीएमओ का पदभार ग्रहण किया

आपको बता दें कि सीएमओ डॉ. अरुणेंद्र कुमार त्रिपाठी को जनपद में आए अभी मात्र तीन माह हुए हैं। उन्होंने जुलाई में सीएमओ का पदभार ग्रहण कर किया था। उस समय उन्होंने कहा था कि स्वास्थ्य सेवाओं को शासन की मंशा के अनुरूप और बेहतर करना उनकी प्राथमिकता में है। अब ये नजारा देखकर लोग खुद समझ रहे हैं कि वह स्वास्थ्य सेवाओं को किस तरह सुधार रहे हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story