×

Lakhimpur Kheri News: चीनी मिल बेलरायां पेराई सत्र शुभारंभ में मंत्री अजय मिश्रा पर रोक की मांग

Lakhimpur Kheri News Todah: चीनी मिल में मंत्री अजय मिश्रा के आने से किसानों की भावनाएं आहत होंगी, इसलिए किसानों ने मंत्री अजय मिश्रा के कार्यक्रम में शामिल होने पर रोक लगाने की मांग की है।

Himanshu Srivastava
Published on: 25 Nov 2022 4:25 AM GMT
Lakhimpur Kheri sugar mill
X

Lakhimpur Kheri sugar mill

Lakhimpur Kheri News: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के बेलरायां में स्थित चीनी मिल के पेराई सत्र शुभारंभ कार्य्रकम में मंत्री अजय मिश्रा के आने पर रोक लगाने की मांग को लेकर किसानों ने एसडीएम निघासन को ज्ञापन सौंपा है।

दरअसल आपको बता दें भारतीय किसान यूनियन टिकैत के जिला उपाध्यक्ष व लखीमपुर खीरी जिले के निघासन कस्बे के रहने वाले किसान जसपाल सिंह पल्ला ने जानकारी देते हुए बताया कि 25 नवंबर को सरजू सहकारी चीनी मिल बेलरायां के पेराई सत्र का शुभारंभ होना है जिस कार्यक्रम में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा को मुख्य अतिथि बनाया गया है। मंत्री व उनके बेटे के बयान व कृत्य से ही 3 अक्टूबर 2021 को तिकुनिया में हुई हिंसा में कई किसान मारे गए थे। चीनी मिल में मंत्री अजय मिश्रा के आने से किसानों की भावनाएं आहत होंगी, इसलिए किसानों ने मंत्री अजय मिश्रा के कार्यक्रम में शामिल होने पर रोक लगाने की मांग करते हुए आज एसडीएम निघासन को ज्ञापन सौंपा है।

लखीमपुर खीरी में 3 अक्टूबर को हुई हिंसा से हुए नाराज किसानों ने जयपाल सिंह व निघासन एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर गृह राज्य मंत्री अजय टेनी मिश्रा का विरोध किया है। सरजू चीनी मिल के मुख्य अतिथि के रूप में गृह राज्य मंत्री अजय टेनी मिश्रा को बुलाया गया है उसी को लेकर किसानों में काफी आक्रोश है। जिसको देखकर जसपाल सिंह पल्ला जिला उपाध्यक्ष भाकियू ने एसडीएम निघासन को ज्ञापन सौंपकर कहा है कि अगर सरकारी सरजू मिल में गृह राज्य मंत्री अजय टेनी मिश्रा आएंगे तो उनका विरोध किसान जरूर करेंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story