Lakhimpur Kheri: पुलिस को देखकर भागे हिस्ट्रीशीटर की मौत का मामला, पीएम ने नहीं मिला चोट का कोई निशान

Lakhimpur Kheri: पुलिस को देखकर भागे हिस्ट्री शीटर की गिरने से अचानक मौत हो गई। वहीं, परिजनों ने पुलिस पर पिटाई से मौत का आरोप लगाया है।

Himanshu Srivastava
Published on: 26 Dec 2022 2:39 PM GMT (Updated on: 26 Dec 2022 2:40 PM GMT)
Lakhimpur Kheri News
X

मौके पर इकट्ठे हुए लोग

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी जिले के धौरहरा कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के एक गाँव में हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गईं पुलिस ने पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने अपना पल्ला साफ कर लिया। धौराहरा क्षेत्रीय अधिकारी ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में कहीं भी चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। पीएम को पैनल और वीडियोग्राफी के जरिए से कराया गया था जिसको डॉक्टरों की रिपोर्ट और वहां के गांव कुछ लोग ने बताया कि इसका पहले से इलाज किसी बीमारी का चल रहा था।

हिस्ट्रीशीटर सत्तार की पीएम रिपोर्ट में कोई हेड इंजरी रिपोर्ट में नहीं आयी है, पुलिस को देखकर भागे हिस्ट्री शीटर की गिरने से अचानक मौत हो गई थी। वही परिजनों ने पुलिस पर पिटाई से मौत का आरोप लगाया था। पुलिस का कहना है कि अटैक पड़ने से मौत हो गई है। हिस्ट्री शीटर की अचानक मौत से गुस्साये परिजनों व ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर सीओ धौरहरा, कोतवाल धौरहरा सहित भारी पुलिस बल तैनात है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के रामनगर लहबड़ी गाँव निवासी सत्तार पुत्र टेनी 40 वर्षीय हिस्ट्री शीटर की तलाश में पुलिस टीम रविवार को करीब तीन बजे उसके घर पर गई पुलिस टीम ने ज़ब आवाज लगाई तों पुलिस को देखकर हिस्ट्री शीटर सत्तार घर के पिछले दरवाजे से भाग निकला ज़ब पुलिस टीम ने उसका पीछा किया तों वाह किसी चीज से टकराकर गिर गया और उसकी मौत हो गई वही सत्तार की मौत से गुस्साये परिजनों सहित ग्रामीणों ने पुलिस द्वारा पीटे जाने से मौत का आरोप लगाते हुए पुलिस टीम पर हमला कर दिया जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर सीओ धौरहरा पीपी सिंह, प्रभारी निरीक्षक विवेक कुमार उपाध्याय सहित भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच गए।वही मृतक हिस्ट्री शीटर के परिजनों ने पुलिस की पिटाई से मौत होने का आरोप लगाया है जबकि सीओ धौरहरा का कहना है की मृतक सत्तार पुराना हिस्ट्री शीटर था पुलिस कर्मी उसकी तलाश में गए हुए थे पुलिस कर्मियों को देखकर भागने के दौरान ठोकर लगने से गिरे सत्तार की मौत हो गई।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story