×

Lakhimpur Kheri Accident: एक्सीडेंट देख रही भीड़ पर चढ़ा ट्रक, 5 लोगों की मौके पर मौत, 12 लोग हुए घायल

Lakhimpur Kheri Accident News: हादसा कोतवाली सदर क्षेत्र के चौकी राजापुर क्षेत्र के गांव पनगी खुर्द में शनिवार की रात करीब 7.40 बजे हुई।

Himanshu Srivastava
Published on: 29 Jan 2023 4:51 AM GMT (Updated on: 29 Jan 2023 4:51 AM GMT)
Lakhimpur Kheri News
X

Lakhimpur Kheri News (Newstrack)

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी में बहराइच पीलीभीत नेशनल हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां एक ट्रक ने सड़क पर खड़े पांच व्यक्तियों को रौंद दिया। मौके पर पांच लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा कोतवाली सदर क्षेत्र के चौकी राजापुर क्षेत्र के गांव पनगी खुर्द में शनिवार की रात करीब 7.40 बजे हुई। हादसे 12 से अधिक लोग घायल हुए हैं। घटनास्थल पर एसपी गणेश प्रसाद साहा मौके पर पहुंचे हैं। शनिवार शाम करीब 7.30 बजे ऐरा रोड पर पनगी खुर्द गांव के पास स्कूटी व कार की टक्कर हो गई, जिसमें स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे देखने के लिए लोगों का भीड़ जमा हो गया। लखीमपुर की तरफ से तेज रफ्तार से आर रहीं 10 टायरा ट्रक लोगों को रौंदता हुआ चला गया। इस हादसे में मौके पर पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए। जबकि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक करीब आठ से 10 लोगों की मौत होने की बात कही है। ज्यादातर घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। एसपी गणेश प्रसाद साहा ने कहा घटना की जांच की जा रही है। घायलों का बेहतर इलाज कराया जा रहा है।

सीएम ने जताया दुख

सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखीमपुर खीरी में हुई सड़क हादसे में जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर प्रशासन के अधिकारियों को उपचार कराने और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को राहत कार्य कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story