×

Lakhimpur Kheri News: मुस्लिम महिला का मंदिर में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, पुलिस मामले की जांच में जुटी

Lakhimpur Kheri News: महिला वहीं मंदिर में फूल व गिफ्ट के गोदाम में काम करती थी। दुकान के मालिक ने उसे मंदिर में नमाज पढ़ने की बात कही थी।

Himanshu Srivastava
Published on: 3 April 2023 1:28 PM GMT
Lakhimpur Kheri News: मुस्लिम महिला का मंदिर में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल, पुलिस मामले की जांच में जुटी
X
Lakhimpur Kheri (photo: social media )

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर के पलिया तहसील क्षेत्र के मेला सिंह चौराहे पर एक मुस्लिम महिला मंदिर में नमाज पढ़ने लगी। जब लोगों को पता चला तब वहां हंगामा शुरू हो गया। महिला वहीं मंदिर में फूल व गिफ्ट के गोदाम में काम करती थी। दुकान के मालिक ने उसे मंदिर में नमाज पढ़ने की बात कही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही पलिया कोतवाली का मामला पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के तहसील पलिया इलाके में मेला सिंह चौराहे पर एक मुस्लिम महिला मंदिर के पास में गिफ्ट के गोदाम में काम करती थी। मुस्लिम महिला ने पार्क में बने एक मंदिर में नवाज पढ़ी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते ही स्थानीय लोगों ने आपत्ति जताई। वीडियो पर पुलिस अधीक्षक लखीमपुर खीरी गणेश प्रसाद शाहा ने वायरल वीडियो को संज्ञान लेकर इसमें जांच करने के लिए एडिशनल एसपी को निर्देश दिए गए हैं।

महिला को हिरासत में लिया गया

हालांकि वायरल वीडियो की हकीकत और जांच में पुलिस जुटी है। अधिकारियों का कहना है कि जब जांच पूरी हो जाएगी तभी कुछ कहा जा सकता है। कोतवाली पलिया पुलिस द्वारा मुस्लिम महिला को हिरासत में ले लिया है। यह पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले के पलिया तहसील इलाके के मेला सिंह रोड का है। वायरल वीडियो पर लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया देते हुए नाराजगी जाहिर की। न्यूज़ट्रैक वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Himanshu Srivastava

Himanshu Srivastava

Next Story