×

Lakhimpur Kheri: नगर पंचायत खेड़ी में तैनात लिपिक पर किया हमला, गोली लगने से पिता पुत्र घायल

Lakhimpur Kheri: गम्भीर रूप से घायल पिता पुत्र का एमसीएच जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। वहीं सूचना पर पहुंची ओयल की स्थानीय पुलिस व थाना खीरी एसएचओ दिनेश सिंह मौके मौजूद हैं।

Himanshu Srivastava
Published on: 8 Dec 2022 4:19 AM GMT
Lakhimpur Kheri
X

नगर पंचायत खेड़ी में तैनात लिपिक पर किया हमला (photo: social media )

Lakhimpur Kheri News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के थाना खीरी क्षेत्र के ओयल चौकी क्षेत्र के बेहजम रोड पर स्थित बनिका चौराहे के बीचों बीच देर शाम नगर पंचायत खीरी में तैनात रामू लाल कश्यप व उनके बेटे पर अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर जानलेवा हमला किया गया । गम्भीर रूप से घायल पिता पुत्र का एमसीएच जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है । वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस व थाना खीरी एसएचओ दिनेश सिंह मौके मौजूद हैं।

थाना खीरी क्षेत्र के ओलय चौकी क्षेत्र के बेहजम रोड पर स्थित बनिका चौराहे पर अज्ञात बदमाशों द्वारा मारी गई गोली नगर पंचायत खीरी में तैनात रामूलाल कश्यप व उनका बेटा अपनी मोटरसाइकिल से ड्यूटी कर घर को जा रहे थे तभी रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। गोली लगने से रामू लाल कश्यप व बेटा घायल हो गया। सूत्रों से जानकारी के मुताबिक दोनों गोली लगने से घायल हो गए।

आसपास के लोगों ने पुलिस को दी सूचना

थाना खीरी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है । अब देखने वाली बात यह है कि हमलावर कब तक पुलिस के हत्थे चढ़ेंगे। खीरी जिले में एक तरफ खीरी पुलिस अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है लेकिन यह पूरा मामला थाना खीरी क्षेत्र का है जहां पर नगर पंचायत में तैनात एक लिपिक पर अज्ञात बदमाशों द्वारा हमला कर दिया जाता है। पिता पुत्र को रामू लाल पास के मोतीपुर स्थित ओयल में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story