×

Lakhimpur Kheri: भूमि विवाद में बोला धावा, महिला से की अश्लीलता, तीन अभियुक्त गिरफ्तार

Lakhimpur Kheri: व्यक्तियों ने मकान को गिरा दिया साथ ही अख्तरी बेगम को जान से मार देने की कोशिश करने के साथ ही अश्लीलता भी की गई थी।

Himanshu Srivastava
Published on: 25 Aug 2022 6:04 AM GMT
Lakhimpur Kheri
X

विवादित भूमि के आवास पर कुछ व्यक्तियों ने बोला धावा (फोटो: सोशल मीडिया )

Lakhimpur Kheri: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के थाना भीरा इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब थाना भीरा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भीरा में विवेकानंद स्कूल के पास अख्तरी बेगम पत्नी स्व छोटेलाल द्वारा विवादित भूमि पर बने आवास पर धावा बोला गया। जिसे गांव के ही दूसरे पक्ष के व्यक्तियों द्वारा ट्रैक्टर से धावा बोल दिया । उनके मकान को गिरा दिया साथ ही अख्तरी बेगम को जान से मार देने की कोशिश करने के साथ ही अश्लीलता भी की गई थी। जिस संबंध में थाना भीरा पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है।

आपको बता दें, सूचना के अनुसार थाना भीरा में मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है और तीन अभियुक्तों को थाना भीरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीनों अभियुक्तों को खिलाफ थाना भीरा में मुकदमा पंजीकृत किया गया है मुकदमा संख्या 480/2022 धारा 147/452/307/504/447/ 427 मुकदमा पंजीकृत किया गया है । तीन अभियुक्तों को मुख्य नामजद किया गया है । अमरीक सिंह, लवजीत सिंह व सनी को के खिलाफ थाना भीरा में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई

लखीमपुर खीरी थाना भीरा पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई कि अंतर्गत ग्राम भीरा में विवेकानंद स्कूल के पास अख्तरी बेगम पत्नी स्व छोटेलाल द्वारा विवादित भूमि पर बने आवास पर गांव के ही दूसरे पक्ष के व्यक्तियों द्वारा थाना भीरा पुलिस मौके पर पहुंचकर ताबड़तोड़ कार्रवाई की तीनों अभियुक्तों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर और तीनों अभियुक्तों के खिलाफ पुलिस को तहरीर मिलने के बाद कर दिया गया । थाना भीरा इलाके के अंतर्गत उस वक्त हड़कंप मच गया विवेकानंद स्कूल के पास बने एक मकान को ट्रैक्टर से गिराया गया अभी तो लगा विपक्षी को जान से मारने की कोशिश भी की और अश्लील हरकत करने की कोशिश भी की पूरा मामला थाना भीरा इलाके का है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story