×

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी पहुंचे राकेश टिकैत, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी पर किया हमला

Rakesh Tikait in Lakhimpur Kheri: भाकियू के नेता राकेश टिकैत ने कहा कि सरकार को लखीमपुर खीरी कांड के पीड़ितों को न्याय देने की पहल करनी चाहिए। वहीं, राकेश टिकैत ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी पर सवाल खड़े किए हैं।

Himanshu Srivastava
Published on: 5 May 2022 1:41 PM GMT
Rakesh Tikait Latest News
X

Rakesh Tikait Latest News (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Lakhimpur Kheri: भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत (Bharatiya Kisan Union leader Rakesh Tikait) शहर के गढ़ी मिदनीया स्थित गोल्डन मैरिज लॉन पहुंचे, जहां राकेश टिकैत (Bharatiya Kisan Union leader Rakesh Tikait) के साथ राजस्थान, हरियाणा और पंजाब के कई संगठनों के लोग भी मौजूद रहे। इस दौरान राकेश ने मीडिया से बातचीत करने के दौरान कहा कि पूरे देश और दुनिया में बनबीरपुर गांव हिंसा जैसी खतरनाक घटना नहीं हो सकती। साथ ही टिकैत ने कहा कि घायल किसानों को मुआवजा भी नहीं दिया गया। पीड़ित परिजनों को अभी भी न्याय का इंतजार है।

राकेश टिकैत ने अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी पर किए सवाल खड़े

वहीं, राकेश टिकैत (Bharatiya Kisan Union leader Rakesh Tikait) ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी (Union Minister of State for Home Ajay Mishra Teni) की बर्खास्तगी पर सवाल खड़े किए हैं। टिकैत ने कहा कि जब तक केंद्रीय गृह राज्य मंत्री बर्खास्त नहीं होते तब तक लखीमपुर खीरी में हुई घटना के प्रकरण को प्रभावित करता रहेगा। इसके लिए अधिकारियों से मिलकर बातचीत की जाएगी।

इलेक्शन के पहले हिंसा को लेकर अधिकारिंयों से हुई थी बात: टिकैत

राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा कि इलेक्शन के पहले इस मामले को लेकर अधिकारियों से बात हुई थी जिसका अब तक कोई असर नहीं हुआ। जिले के अधिकारियों ने कहा था कि चुनाव के बाद इस मामले पर कार्रवाई की जाएगी, अब चुनाव भी हो गया, आचार संहिता भी समाप्त हो गई।

राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा कि अब देखना होगा कि 120 बी मुलजिम केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के घर पर बुलडोजर चलता है। राकेश टिकैत ने यह भी कहा कि 120बी के मुलजिम केंद्र में गृह राज्य मंत्री के पद पर रहेगा, तब तक देश की जनता को लगेगा की उन्हे न्याय नहीं मिला।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story