Lakhimpur Kheri: प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट, पिता ने की कार्रवाई की मांग

Lakhimpur Kheri: धर्मवीर की हालत बहुत ही नाजुक होने पर धर्मवीर को इलाज के लिए मझगवां डॉक्टर के पास ले गए । वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Himanshu Srivastava
Published on: 4 Sep 2022 4:42 AM GMT
Lakhimpur Kheri
X

प्रेमी को उतारा मौत के घाट (photo: social media )

Lakhimpur Kheri: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी क्षेत्र में युवक की मौत पर उसके घर वालों ने प्रेमिका के घर वालों पर जहर देकर मारने का लगाया आरोप। युवक व युवती का 203 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था । युवक के पिता ने अपने बेटे की मौत को लेकर लड़की पक्ष पर कार्रवाई की मांग की । युवक की तहरीर पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि थाना मोहम्मदी क्षेत्र के महोलिया निवासी लालाराम पुत्र लक्ष्मण कार्रवाई की मांग की । उन्होंने बताया कि उनका पुत्र धर्मवीर व पिपरिया कप्तान की निवासिनी पीतल उत्तरी विन्टर स्टार 2 से 3 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था । जिसकी जानकारी उनको पहले नहीं थी।

प्रेमिका के बुलाने पर गया था युवक

घटना 1 सितंबर करीब रात 10:00 बजे की है । जब पीतल ने धर्म वीर को फोन करके अपने घर बुलाया । धर्मवीर वहां पीतल के घर गया तो धर्मवीर को पीतल के पिता विन्टर उनके भाई सोनू , मोनू ने पुत्रगण विन्टर ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया । धर्मवीर को पकड़ लिया जिसके बाद लाठी-डंडों से उसे बहुत पीटा। पीटने के बाद कमरे में बंद करके सभी ने मिलकर जबरन बेटे को जहर पिलाया । इसके बाद सभी लोगों ने जबरदस्ती धर्मवीर से पिता को फोन कराया । धर्मवीर ने कहा पापा मुझे यहां से छुड़ा ले जाओ यह लोग मुझे मार डालेंगे। तभी पिता वहां रामऔतार लेखराज राजबहादुर सभी लोग पीतल के घर पहुंचे।

वहां पर उन्होंने गालियां देकर पिता को भगा दिया । लेकिन साथ में गए अन्य लोगों ने किसी तरीके से धर्मवीर को वहां से छुड़ाया और घर ले आए । धर्मवीर की हालत बहुत ही नाजुक होने पर धर्मवीर को इलाज के लिए मझगवां डॉक्टर के पास ले गए । वहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। धर्मवीर का पोस्टमार्टम जाना आवश्यक है । पिता ने लड़की पक्ष के लोगों को कड़ी से कड़ी मिलने की गुहार लगाई । ये पूरा मामला मोहम्मदी कोतवाली का है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story