×

Lakhimpur Kheri: पति ने पत्नी की गुस्से में काट ली नाक, फिर खुद को किया पुलिस के हवाले

Lakhimpur Kheri News: संजय अपनी पत्नी वंदना को विदा कराने के लिए ससुराल तकिया पहुंचा था। पत्नी ने ससुराल जाने से मना कर दिया। इसी बात पर पति संजय को गुस्सा आ गया।

Himanshu Srivastava
Published on: 31 Aug 2022 6:40 AM GMT
Lakhimpur Kheri
X

पति ने अपनी पत्नी की गुस्से में नाक चबा डाली (photo: social media )

Lakhimpur Kheri News: थाना हैदराबाद क्षेत्र के अंतर्गत एक मामला सामने आया है जहाँ पति पत्नी के विवाद पर पत्नी ने मायके से ससुराल जाने से मना कर दिया। इसी बात से पति को गुस्सा आ गया और उसने पत्नी की नाक काट डाली उसके बाद कटी नाक को लेकर थाने पहुंच गए। खुद को पुलिस के हवाले कर दिय। महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गय।

हैदराबाद थाना क्षेत्र के गांव ढकिया निवासी शिवराम की पुत्री वंदना 28 का विवाह 18 महीने पहले थाना फरधान क्षेत्र के गांव रतिया निवासी युवक संजय कुमार के साथ हुआ था। शादी के कुछ दिन बाद संजय अपनी पत्नी पर शक करने लगा था। जिससे दोनों के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। विवाद के चलते वंदना अपने मायके जाकर रहने लगी। संजय का यह दूसरा विवाह था बताया जा रहा है कि उसकी पहली पत्नी की हत्या कर दी गई थी।

पत्नी को विदा करने पहुंचा था युवक

सोमवार को संजय अपनी पत्नी वंदना को विदा कराने के लिए ससुराल तकिया पहुंचा था पत्नी ने ससुराल जाने से मना कर दिया इसी बात पर पति संजय को गुस्सा आ गया। गुस्से में पत्नी की नाक चबा डाली। पत्नी लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गयी । जब मायके पक्ष के लोगों ने संजय को मारने के लिए दौड़े तो संजय वहां से अपनी पत्नी की नाक काटकर लेकर हैदराबाद थाने। घायल वंदना को ओयल ट्रामा सेंटर ले जाया गया। वहां से वंदना को लखनऊ रेफर कर दिया गया।

वहीं थाना अध्यक्ष हैदराबाद अरुण कुमार ने बताया कि मायके पक्ष की ओर से तहरीर मिली है मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है। व्यक्ति को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बताया कि पति ने मायके में अपनी पत्नी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा था उसी के कारण विवाद हो रहा था जिससे गुस्साए है पति ने पत्नी की नाक चबा डाली पूरा मामला थाना हैदराबाद इलाके का है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story