×

Lakhimpur kheri: सदर विधायक ने वार्डों में फर्जी तरीके से काम कर रहे युवक को दबोचा, किया पुलिस के हवाले

Lakhimpur kheri: महिला मेङिकल वार्ड में फर्जी तरह से धन वसूली कर रहे खलाउद्दीन को पकड़ लिया।

Himanshu Srivastava
Published on: 16 Nov 2022 3:51 AM GMT
Lakhimpur kheri news
X

सदर विधायक ने वार्डों में फर्जी तरीके से काम कर रहे युवक को दबोचा (photo: social media )

Lakhimpur kheri news: लखीमपुर खीरी जिला अस्पताल में बाहर के लड़कों के काम करने के मामले में लखीमपुर खीरी के भारतीय जनता पार्टी के सदर विधायक योगेश वर्मा ने खुद संज्ञान लिया और देर शाम वार्डों में औचक निरीक्षण किया। इस दौरान सदर विधायक योगेश वर्मा ने महिला मेङिकल वार्ड में फर्जी तरह से मरीजों से इन्जेक्शन लगाने के नाम पर धन वसूली कर रहे अकरम पुत्र खलाउद्दीन निवासी क्योंटी कलाँ जनपद सीतापुर को पकड़ लिया।

इसे लेकर काफी देर तक हंगामा चलता रहा। थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी ओयल के मौके पर पहुँचने के बाद पकड़े गये युवक को अपने कब्जे में लिया। वार्ड में फर्जी तरह से घूम रहे व काम करने वाले लड़कों में इससे अफरा तफरी मची रही।

लखीमपुर खीरी शहर से 15 किलोमीटर दूरी पर मोतीपुर ओयल एमसीएच विंग एवं जिला चिकित्सालय में हुए दो दिन पूर्व न्यू सर्जिकल वार्ड में फर्जी तरह से घूम रहे नर्सिग होम के लड़के पकड़े गए थे। ये मरीजों को अपने हास्पिटलों ले जाने कार्य करते थे जिसमें एक युवक मोबिन नाम का मरीज को ले जाने मे कामयाब रहा था। वहीं जन औषधि केन्द्र के दीपक पुरी द्वारा अनस नाम के लङके को पकड़ लिया गया था जो मौके की नज़ाकत देखते हुए भागने में कामयाब रहा था।

आपको बता दें कि जिला अस्पताल में निजी नर्सिंग होम्स के दलाल टाइप लड़के घूमते रहते हैं और मरीज के तीमारदारों के बीच सहानुभूति जताकर और उन्हें बरगलाकर किसी भी तरह अपने नर्सिंगहोम में ले जाने का काम करते हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story