×

Lakhimpur Kheri: कचहरी परिसर में मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक, उतारने की अधिकारी कर रहे मशक्कत

Lakhimpur Kheri News: जिला कचहरी परिसर में एक युवक अपनी मांगों को लेकर मोबाइल टावर चढ़ गया है। वहीं, युवक को टावर से उतारने की काफी मशक्कत कर रहे है।

Himanshu Srivastava
Published on: 22 Sep 2022 1:50 PM GMT
X

कचहरी परिसर में मोबाइल टावर पर चढ़ा युवक

Lakhimpur Kheri: जिला कचहरी परिसर (Lakhimpur Kheri Court Complex) में एक युवक 3:00 बजे से मोबाइल टावर पर चढ़ा है। अभी तक पुलिस व प्रशासन उतारने का बराबर प्रयास कर रहा है। अभी तक उतरने को तैयार नहीं हुआ है।

अपनी मांगों को लेकर टावर पर चढ़ा युवक

कोतवाली गोला के दौलतापुर का रहने वाला देशराज पुत्र रामदयाल है। युवक पुलिस व प्रशासन काफी मशक्कत के बाद भी उस चढ़े हुए युवक को नहीं उतार पा रहा है। आपको बताते चले कि युवक अपनी मांगों को लेकर दोपहर में करीब 3:00 बजे से मोबाइल टावर चल गया था।

युवक को उतारने की काफी मशक्कत कर रहे अधिकारी

इसको लेकर पुलिस प्रशासन व एसडीएम सदर जिला अधिकारी मौके पर पहुंचकर युवक को उतारने की काफी मशक्कत कर रहा है, लेकिन युवक उतरने का नाम ही नहीं ले रहा। अपनी मांगों को लेकर मोबाइल टावर पर चढ़कर बताया जा रहा है। युवक गोला का रहने वाला है। लखीमपुर खीरी कचहरी में स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गया।

मौके पर पहुंचे अधिकारी

इसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे आल्हा अधिकारी युवक को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है, लेकिन युवक को नहीं समझा बुझा पा रहे हैं। प्रशासन के आला अधिकारी युवक उतरने का नाम ही नहीं ले रहा। लगभग 3 घंटे से ऊपर युवक को चढ़े हो गया, अब देखने वाली बात यह होगी प्रशासन द्वारा युवक को कब उतरवा पाएंगे। आखिर ऐसी कौन सी मजबूरी रहे होगी युवक को मोबाइल टावर पर चढ़ने पर मजबूर कर दिया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story