Lakhimpur Kheri: कोहरे के चलते दो गाड़ियों की जोरदार टक्कर, महिला की मौत

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर खीरी में सोमवार को कोहरे के चलते सड़क हादसा हो गया। हादसे में महिला की मौत हो गई। वहीं, पुलिस अधीक्षक ने घायलों की जानकारी ली।

Himanshu Srivastava
Published on: 16 Jan 2023 12:22 PM GMT
Lakhimpur Kheri News
X

हादसे में घायल व्यक्ति अस्पताल में भर्ती।

Lakhimpur Kheri: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में सोमवार को कोहरे के चलते सड़क हादसा हो गया। बागनिया तिराहे के पास निघासन की तरफ से आ रही अल्टो कार की इको स्पोर्टस कार से जोरदार टक्कर हो गई। हादसा घने कोहरे की वजह से हुआ।

हादसे में इको स्पोर्ट्स गाड़ी (UP32 GW 3535 ) में बैठे संपूर्णानगर एसओ हनुमंत लाल तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, अल्टो कार (UP31BS8819) में बैठी सुखजीत को गंभीर चोट आई, जिसके चलते इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे में उनकी बेटी संदीप कौर व मन्नत कौर को हल्की चोट आई है। दूसरी कार में सवार संपूर्णानगर थाना अध्यक्ष हनुमंत लाल तिवारी घायल हो गए। आपको बताते चलें प्रत्यक्षदर्शी और राहगीरों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए पलिया स्थित स्वास्थ्य समुदायिक केंद्र में भेजा गया। यहां घायलों का इलाज चल रहा है।

कोहरे की वजह से आमने-सामने में टकराई गाड़ियां

मृतक महिला का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया। घटनास्थल पर पुलिस बल मौजूद है। पुलिस अधीक्षक ने घायलों की जानकारी ली। कोहरे की वजह से आमने-सामने में गाड़ियां टकरा गई। यह पूरा मामला निघासन रोड पर सड़क हादसा हुआ।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story