Lakhimpur Kheri: सड़क पर पड़ा था बिजली का केबल, तार में फंसकर बाइक गिरी, मौके पर ही युवक की मौत

Lakhimpur Kheri: बिजली का तार से बाइक के फंसने से युवक की बाइक गिर गई जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तो उसका बड़ा भाई घायल हो गया।

Himanshu Srivastava
Published on: 5 Dec 2022 1:03 PM GMT
Lakhimpur Kheri News In Hindi
X

मृतक युवक

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी सदर कोतवाली इलाके के मोहल्ला सिविल लाइन निवासी एक युवक अपने बड़े भाई के साथ दोस्त की मां की मदद के लिए देर रात उसके घर जा रहा था इसी दौरान शिवम रेस्टोरेंट के पास बिजली का तार टूटा पड़ा था। युवक की बाइक उसी में फंस गई जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तो उसका बड़ा भाई घायल हो गया। उसको उपचार के लिए निजी चिकित्सालय के पास ले जाया गया यहां पर उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

केबिल से गाड़ी उलझ गई

आपको बताते चलें कोतवाली सदर इलाके के मोहल्ला सिविल लाइन निवासी एलएलबी शेखर शुक्ला अपने बड़े भाई शिवम शुक्ला के साथ रात करीब 2:30 बजे किसी मित्र की बीमार मां की मदद करने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान जय सेवा शिवम रेस्टोरेंट के पास रोड पर पहुंचे थे तभी उनकी गाड़ी केबल में बुरी तरीके से फंस गई जिसमें शेखर शुक्ला की मौके पर ही मौत हो गई।

पूरे परिवार में कोहराम मचा

जैसे ही शेखर के मरने की खबर पहुंची पूरे परिवार में कोहराम मच गया। बताया जाता है कि मृतक के बड़े भाई शुभम की शादी 8 दिसंबर को है। इसको लेकर परिवार में तैयारियों का माहौल चल रहा था। ऐसे समय शेखर की मौत से पूरा परिवार टूट गया है। खुशियों की जगह गम का माहौल बन गया है। घर वालों के आंसू थम नहीं रहे हैं। वह उस घड़ी को कोस रहे हैं जब वह बाहर निकला। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story