×

Lakhimpur Kheri News: लड़की का शव नहर से 6 दिन बाद पुलिस ने किया बरामद

Lakhimpur Kheri News: कोतवाली हैदराबाद क्षेत्र के ग्राम खोखाय की निशा 23 वर्षीय का शव मितौली क्षेत्र के ग्राम खंजन नगर के पास सुबह ग्रामीणों द्वारा खोजा निकाला गया है।

Himanshu Srivastava
Published on: 29 Jan 2023 4:17 AM GMT
Lakhimpur Kheri News
X

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Lakhimpur Kheri News: लखीमपुर खीरी जिले के गोला गोकरननाथ इलाके के कोतवाली हैदराबाद क्षेत्र मैं कोतवाली हैदराबाद क्षेत्र के ग्राम खोखाय की लड़की निशा 23 वर्षीय का शव आज मितौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खंजन नगर भट्टा पुरवा के पास सुबह ग्रामीणों द्वारा देखा गया। इसकी सूचना ग्रामीणों ने मितौली पुलिस को दी मितौली थाना प्रभारी आलोक कुमार धीमान मैं फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

छठे दिन मितौली पुलिस ने खोजा शव

आपको बता दें बीती 21 तारीख की रात्रि को परिवार में कुछ कहासुनी के चलते लड़की रात से गायब हो गई थी जिसके बाद लड़की का शव दूसरे दिन रामनगर नहर पुलिया के पास ग्रामीणों द्वारा देखा गया था। इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया जिससे परिजनो को सूचना मिली थी। तब थाना हैदराबाद और एनडीआरएफ की टीम ने नहर में काफी तलाश व छानबीन की लेकिन शव बरामद नहीं हो पाया था। जिसके बाद लड़की का शव छठे दिन मितौली पुलिस के द्वारा बरामद किया गया।

ग्रामीणों द्वारा नहर में देखा गया शव

आपको बताते चलें 21 तारीख की रात्रि परिवार में कुछ कहासुनी को लेकर लड़की रात से ही गायब हो गई थी। जिसके बाद लड़की का पता नहीं चल पाया। तो परिजनों ने कोतवाली हैदराबाद में तहरीर दी तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने भी लड़की को ढूंढना शुरू कर दिया। लेकिन पुलिस के हाथ लड़की तक नहीं पहुंच पाए आपको बताते चलें रामनगर नहर पुलिया के पास ग्रामीणों द्वारा देखा गया नहर में एक बह रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। न्यूजस्ट्रैक इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। जिसकी जानकारी हैदराबाद कोतवाली पुलिस को दी गई।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story