Lakhimpur Kheri News: रेप पीड़िता ने थाने के अंदर खाया जहर, आरोपियों की गिरफ्तार न होने से थी परेशान

Lakhimpur Kheri News: पुलिस ने बताया कि महिला का पति हिस्ट्रीशीटर है। उसकी तहरीर पर दो आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की एफआईआर 17 जनवरी 2022 को दर्ज हुई थी।

Himanshu Srivastava
Published on: 11 Feb 2023 5:48 PM GMT
Lakhimpur Kheri Rape victim ate poison
X

Lakhimpur Kheri Rape victim ate poison

Lakhimpur Kheri News: जिले के थाना खीरी में समाधान दिवस रेप पीड़िता ने जहर खा लिया। जिसके बाद पुलिस ने उसे आनन-फानन में अस्पताल भेजा। जहां पर उसका इलाज शुरू किया गया। खबर लिखे जाने तक पीड़िता की हालत खतरे से बाहर है।

क्या है पूरा मामला

इस सम्बन्ध में एसपी ने सीओ को मामले की जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं। मामला पिछले साल 17 जनवरी का है। पीड़िता ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने बताया कि महिला का पति हिस्ट्रीशीटर है। उसकी तहरीर पर दो आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की एफआईआर 17 जनवरी 2022 को दर्ज हुई थी।

जिसकी विवेचना के दौरान आरोपियों के खिलाफ सच नहीं पाए गए जिस कारण 12 जून 2022 को कोर्ट में अंतिम रिपोर्ट लगा दी गई थी न्यायालय के आदेश पर पुनः विवेचना चल रही है जिसमें पता चला कि पीड़िता का पति थाना खीरी का हिस्ट्रीशीटर है महिला के परिवार के मुताबिक रेप पीड़िता लंबे समय से परेशान चल रही थी फालना मिलने पर हार मिलने पर उसने यहां कदम उठाया।

न्याय न मिलने पर खठाया कदम

महिला के परिवार के मुताबिक रेप पीड़िता लंबे समय से परेशान चल रही थी। न्याय ना मिलने पर हार मानते हुए उसने ऐसा कदम उठाया। पुलिस के दर्ज किए गए बयान से लेकर अब तक कोई पुलिस ने कोई प्रभावी कदम नहीं उठाया। फिलहाल पुलिस ने महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story