×

Lakhimpur Kheri Accident: दुधवा के पास डबल डेकर बस पलटी, 150 यात्री थे सवार, दर्जनों घायल

Lakhimpur Kheri News: घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है। राहत कार्य शुरू कर दिया गया है। कई यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Himanshu Srivastava
Published on: 6 Dec 2022 2:30 AM GMT
Hathras Road Accident
X

Hathras Road Accident: Photo- Newstrack

Lakhimpur Kheri News: जनपद में हुए एक बड़े हादसे में 150 यात्रियों को लेकर बहराइच से पंजाब जा रही डबल डेकर बस के दुधवा जंगल में अनियंत्रित होकर पलट जाने से दर्जनों यात्रियों के घायल होने की सूचना मिली है। दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है। राहत कार्य शुरू कर दिया गया है। कई यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि बस बहराइच से सवारियां भरने के बाद पंजाब के लुधियाना शहर के लिए जा रही थी। बस जब मैलानी थाना क्षेत्र के दुधवा टाइगर रिजर्व क्षेत्र में बनी बरगद पुलिस चौकी के पास पहुंची तो किसी कारणवश बेकाबू हो गई। दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। संभावना जताई जा रही है कि ड्राइवर को झपकी आ जाने से ये हादसा हुआ। बस के पलटते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। इस बीच सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और स्थिति को देखते हुए और पुलिस बल को बुलाकर राहत कार्य शुरू कराया गया। जानकारी के मुताबिक मौके पर दो एसडीएम व सीओ तथा मैलानी व भीरा की पुलिस पहुंच गई और घायलों को अस्पताल भिजवाया।

तेज़ी से चला रहा था बस

यात्रियों का आरोप है कि चालक शराब पिये हुए था। इसके अलावा उसने कान में ईयर फोन और आंखों पर काला चश्मा भी लगा रखा था। बस में यात्रियों को ठसाठस भरा गया था। यात्रियों के मना करने के बावजूद ड्राइवर बस को बहुत तेज चला रहा था। भीरा से चलने के बाद बस मैलानी से करीब दस किमी पहले जंगल में अचानक पलट गई और ये हादसा हो गया।

आपको बता दें कि तीन दिन पहले भी सिसैया से कटौली होते हुए ढखेरवा जा रही एक निजी बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पांच फुट गहरी खाई में पलट गई थी। इस हादसे में भी बस में सवार दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए थे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story